सपन गुप्ता को बनाया गया आर्सेलर मित्तल का वैश्विक विधि प्रमुख

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2021   15:19
सपन गुप्ता को बनाया गया आर्सेलर मित्तल का वैश्विक विधि प्रमुख

सपन गुप्ता आर्सेलर मित्तल के वैश्विक विधि प्रमुख बने।गुप्ता एक अप्रैल, 2020 को जनरल काउंसिल के रूप में आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (एएम / एनएस इंडिया) में शामिल हुए थे। उनकी जिम्मेदारी कानूनी मामलों, अनुपालन और कंपनी सचिवीय मामलों को संभालने की थी।

नयी दिल्ली।आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया के जनरल काउंसिल और आर्सेलर मित्तल के उपाध्यक्ष, सपन गुप्ता का पदोन्नयन कर उन्हें आर्सेलर मित्तल का वैश्विक विधि प्रमुख बनाया गया है। कंपनी की आंतरिक सूचना में जानकारी दी गई है कि उनकी नियुक्ति एक जून, 2021 से प्रभावी होगी। गुप्ता एक अप्रैल, 2020 को जनरल काउंसिल के रूप में आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (एएम / एनएस इंडिया) में शामिल हुए थे। उनकी जिम्मेदारी कानूनी मामलों, अनुपालन और कंपनी सचिवीय मामलों को संभालने की थी।

इसे भी पढ़ें: हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में आया 500 अंकों का उछाल

कर्मचारियों के लिए जारी आंतरिक सूचना के अनुसार, ‘‘आर्सेलर मित्तल के उपाध्यक्ष और एएम / एनएस इंडिया के जनरल काउंसिल सपन गुप्ता को आर्सेलर मित्तल का जनरल काउंसिल (सामान्य वकील) नियुक्त किया गया है, जो एक जून 2021 से प्रभावी है।’’ इस सूचना में कहा गया है कि गुप्ता के पास लगभग 20 वर्षों का अनुभव है और उन्होंने 2000 में टाटा समूह के साथ अपना करियर शुरू किया और बाद में आईसीआईसीआई बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, एचएसबीसी और बजाज ग्रुप के साथ भारत में काम किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।