विप्रो के दक्षिणपूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक बने बद्रीनाथ श्रीनिवासन

vipro
बद्रीनाथ श्रीनिवासन विप्रो के दक्षिणपूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक बने।विप्रो के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (एपीएमईए) एन एस बाला ने कहा कि दक्षिणपूर्व एशिया पर बीते कई वर्षों से विप्रो का रणनीतिक रूप से ध्यान रहा है ।

नयी दिल्ली। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी विप्रो ने बद्रीनाथ श्रीनिवासन को दक्षिणपूर्व एशिया के लिए प्रबंध निदेशक नियुक्त करने की बृहस्पतिवार को घोषणा की। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि श्रीनिवासन कारोबार वृद्धि, राजस्व विस्तार, ग्राहकों से संबंध, कौशल विकास और ब्रांड निर्माण के विप्रो के दृष्टिकोण पर ध्यान देंगे। वह दक्षिणपूर्व एशिया के अहम बाजारों को भी मजबूत करेंगे और बड़े सौदों और रणनीतिक परिवर्तन समझौतों पर काम करेंगे। इससे पहले श्रीनिवासन इंफोसिस में वित्तीय सेवाएं एवं बीमा क्षेत्र के लिए एशिया लीडर की भूमिका में थे।

इसे भी पढ़ें: करदाताओं के लिए बड़ी खबर, आयकर विभाग ने 1.62 लाख करोड़ रुपये का जारी किया फंड

विप्रो के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (एपीएमईए) एन एस बाला ने कहा कि दक्षिणपूर्व एशिया पर बीते कई वर्षों से विप्रो का रणनीतिक रूप से ध्यान रहा है और व्यापक डिजिटल परिवर्तन, विशेषीकृत प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं तथा नवोन्मेष की क्षेत्र में बढ़ती मांग को देखते हुए इस पर और अधिक ध्यान दिया जा रहा है। विप्रो के एपीएमईए (एशिया प्रशांत, पश्चिम एशिया, भारत और अफ्रीका) रणनीतिक बाजार इकाई के तहत छह प्रमुख क्षेत्रों में दक्षिणपूर्व एशिया भी है जिन पर कंपनी का विशेष ध्यान है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़