BJP के महासचिव भूपेंद्र यादव ने नोटबंदी को बताया सबसे बड़ी उपलब्धि

bjp-general-secretary-bhupendra-yadav-claims-notebandi-is-one-of-biggest-achievements
नोटबंदी के बाद कर चुकाने वालों की संख्या दोगुनी हुई, देश में लाखों की संख्या में बेनामी फर्जी कंपनिया बंद हुईं और दिवाला तथा बैंक शोधन अक्षमता कानून यह सरकार लेकर आयी है जिससे देश में व्यापार का माहौल बना है।

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव नोटबंदी को मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताते हुए सोमवार को कहा कि इसके बाद कर चुकाने वालों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि हुई। भाजपा मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में यादव ने कहा की नोटबंदी मोदी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि है। नोटबंदी के बाद कर चुकाने वालों की संख्या दोगुनी हुई, देश में लाखों की संख्या में बेनामी फर्जी कंपनिया बंद हुईं और  दिवाला तथा बैंक शोधन अक्षमता कानून  यह सरकार लेकर आयी है जिससे देश में व्यापार का माहौल बना है।

इसे भी पढ़ें: श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस गारंटीशुदा रिण-पत्र के जरिए 50 करोड़ डॉलर जुटाएगी

उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा की हमारे सामाजिक न्याय का अर्थ यह है कि हम समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे और उससे बड़ी बात यह है कि देश में व्यापार को बढ़ाने के लिये जीएसटी का कार्यान्वयन किया गया। यादव ने कहा की देश के सांस्कृतिक जीवन मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिये हमारी पार्टी ने राम मंदिर के विषय को प्रतिबद्वता के साथ सबके सामने रखा है और कश्मीर पर जनसंघ के समय से धारा 370 और 35 ए के विषय को लेकर हम पूरी तरह से प्रतिबद्व हैं। 

इसे भी पढ़ें: RBI बोर्ड की बैठक के ब्योरे से सामने आई मोदी सरकार की अक्षमता: चिदंबरम

उन्होंने कांग्रेस की न्यूनतम आय (न्याय) योजना पर कटाक्ष करते हुए सोमवार को यहां कहा कि तीन पीढ़ियों से गरीब कल्याण और गरीबी हटाने की बात की जा रही है लेकिन जब तीन पीढ़ियों में कुछ भी नहीं किया गया तो ऐसे लोगों पर जनता क्या विश्वास करेगी। यादव ने दावा किया कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी 25 सीटों पर जीतेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़