• छोटे शहरों में कोविड टीकाकरण का बढ़ावा देने के लिए सीरम और CII ने मिलाया हाथ

सीआईआई अध्यक्ष टी.वी नरेंद्रन एक बयान में कहा, ‘‘कुल मिलाकर श्रमिकों और उनके परिवारों का टीकाकरण सुनिश्चित करने में उद्योग एक जिम्मेदार भूमिका निभा रहा है। हालांकि टीकाकरण अभियान के पैमाने और जरुरत को देखते हुए हम सरकार के प्रयासों में इजाफा कर सकते हैं।

नयी दिल्ली। उद्योग मंडल सीआईआई ने शुक्रवार को कहा कि छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 रोकथाम टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए उसने सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया (एसआइआइ) के साथ एक समझौता किया है। भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) ने कहा कि सीरम इंस्टीट्यूट के साथ उसकी साझेदारी बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंचने में मदद करेगी।

इसे भी पढ़ें: एशिया का सबसे बड़ा स्लम एरिया धारावी में एक लाख निवासियों को लगेगा कोरोना टीका, इन दो हॉस्पिटल ने शुरू किया अभियान

सीआईआई अध्यक्ष टी.वी नरेंद्रन एक बयान में कहा, ‘‘कुल मिलाकर श्रमिकों और उनके परिवारों का टीकाकरण सुनिश्चित करने में उद्योग एक जिम्मेदार भूमिका निभा रहा है। हालांकि टीकाकरण अभियान के पैमाने और जरुरत को देखते हुए हम सरकार के प्रयासों में इजाफा कर सकते हैं।’’ इस समझौते को लेकर सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडिया के मुख्‍य कार्यपालक अधिकारी अदार पूनावाला ने कहा कि यह आवश्यक है कि सभी टीकाकरण करने की दिशा में मिलकर काम करें।