IL&FS ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स के दूसरी तिमाही के नतीजों में देरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   16:23
IL&FS ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स के दूसरी तिमाही के नतीजों में देरी

संकट में फंसे आईएलएंडएफएस समूह की इकाई आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स ने चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही के नतीजों में देरी के बारे में शेयर बाजारों को स्पष्टीकरण दिया है।

नयी दिल्ली। संकट में फंसे आईएलएंडएफएस समूह की इकाई आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स ने चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही के नतीजों में देरी के बारे में शेयर बाजारों को स्पष्टीकरण दिया है। कंपनी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा है कि राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के समक्ष दिवाला प्रक्रिया की वजह से वह नतीजों की घोषणा नहीं कर पाई है, लेकिन वह जल्द से जल्द इसकी घोषणा करेगी।

बीएसई और एनएसई के सूचीबद्धता नियमों के अनुसार कंपनियों के लिए तिमाही नतीजों की घोषणा तिमाही आधार पर तिमाही के अंत के बाद 45 दिन में करनी होती है। कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा कि आईएलएंडएफएस के नवनियुक्त बोर्ड रूपरेखा तैयार करने और उसे एनसीएलटी को देने की प्रक्रिया में है। इसके तहत आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्स को विनिवेश, पुनर्गठन और अपनी संपत्तियों के एकीकरण की कार्रवाई करनी होगी। इसका लेखा और वित्तीय पहलुओं पर प्रभाव होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।