गोदरेज प्रॉपर्टीज कनॉट प्लेस में टीडीआई के साथ बनाएगी लग्जरी आवासीय परियोजना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 6, 2021   11:45
गोदरेज प्रॉपर्टीज कनॉट प्लेस में टीडीआई के साथ बनाएगी लग्जरी आवासीय परियोजना

रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक लग्जरी आवासीय परियोजना के निर्माण के लिए टीडीआई समूह के साथ संयुक्त उद्यम शुरू किया है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने सोमवार को शेयर बाजारों को इसकी सूचना दी।

नयी दिल्ली। रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक लग्जरी आवासीय परियोजना के निर्माण के लिए टीडीआई समूह के साथ संयुक्त उद्यम शुरू किया है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने सोमवार को शेयर बाजारों को इसकी सूचना दी। इसके मुताबिक करीब 1.25 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में इस परियोजना का विकास किया जाएगा। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने कहा कि नई दिल्ली के सबसे प्रीमियम स्थानों में से एक कनॉट प्लेस में यह अल्ट्रा लग्जरी आवासीय परियोजना स्थित होगी।

उन्होंने कहा, हम दिल्ली में अपनी मौजूदगी बढ़ाना जारी रखे हुए हैं। दिल्ली में गोदरेज प्रॉपर्टीज की यह तीसरी परियोजना होगी। इसके पहले ओखला में वह एक परियोजना का विकास कर रही है और जल्द ही अशोक विहार इलाके में भी अपनी परियोजना शुरू करेगी। टीडीआई इंफ्राकॉर्प के प्रबंध निदेशक कमल तनेजा ने कहा, गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर काम करना एक गौरव की बात है और हम इस परियोजना पर काम शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।