नेटफ्लिक्स जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के नियमन पर सरकार करेगी फैसला: प्रकाश जावड़ेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 19 2019 3:18PM
नेटफ्लिक्स जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के नियमन पर सरकार करेगी फैसला: प्रकाश जावड़ेकर
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की विषय-वस्तुओं को लेकर जताई गई चिंताओं से अवगत है और वह इस मामले के अन्य पक्षकारों से बातचीत करने के बाद ही इसके नियमन पर फैसला लेगी। जागरण फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समरोह में सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि सिनेमा लोगों का माध्यम है और सरकार इसमें किसी को बाधा पहुंचाने नहीं देगी।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की विषय-वस्तुओं को लेकर जताई गई चिंताओं से अवगत है और वह इस मामले के अन्य पक्षकारों से बातचीत करने के बाद ही इसके नियमन पर फैसला लेगी। जागरण फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समरोह में सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि सिनेमा लोगों का माध्यम है और सरकार इसमें किसी को बाधा पहुंचाने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि नई चिंताई जताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: खुशखबरी! मोबाइल यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन होगा सस्ता

फिल्में अब नेटफ्लिक्स और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दिखाई जा रही है। उनके लिए क्या किया जाए क्योंकि उन पर कोई निगरानी नहीं है। यह निश्चित रूप से चर्चा का विषय है लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम इसके पक्षकारों से चर्चा करने के बाद ही कोई निर्णय लेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान अनिल कपूर, फराह खान और केतन मेहता मौजूद थे।यह 10वां फिल्म महोत्सव रविवार तक चलेगा। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video