यूटिलिटी वाहनों की बिक्री में जुलाई में शीर्ष पर रही हुंदै मोटर इंडिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 4 2019 5:59PM
यूटिलिटी वाहनों की बिक्री में जुलाई में शीर्ष पर रही हुंदै मोटर इंडिया
Image Source: Google

हुंदै मोटर इंडिया ने जुलाई महीने में यूटिलिटी वाहन श्रेणी में 16,200 इकाइयों की बिक्री की। कंपनी ने इस श्रेणी में मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा को पीछे छोड़ दिया। हुंदै ने पिछले महीने क्रेटा, वेन्यू, टकसन और कोना इलेक्ट्रिक की 16,234 इकाइयों की बिक्री की। इसकी तुलना में महिंद्रा 16,003 यूटिलिटी वाहन ही बेच सकी। यूवी श्रेणी में मारुति की बिक्री 15,178 इकाइयों की रही।

नयी दिल्ली। हुंदै मोटर इंडिया ने जुलाई महीने में यूटिलिटी वाहन श्रेणी में 16,200 इकाइयों की बिक्री की। कंपनी ने इस श्रेणी में मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा को पीछे छोड़ दिया। हुंदै ने पिछले महीने क्रेटा, वेन्यू, टकसन और कोना इलेक्ट्रिक की 16,234 इकाइयों की बिक्री की। इसकी तुलना में महिंद्रा 16,003 यूटिलिटी वाहन ही बेच सकी। यूवी श्रेणी में मारुति की बिक्री 15,178 इकाइयों की रही।

इसे भी पढ़ें: KIA Motors पेश करेगी "भारत निर्मित कार", आठ अगस्त को होगी लॉन्चिंग

महिंद्रा यूवी श्रेणी में एक्सयूवी500, स्कॉर्पियो, बोलेरो और थार की बिक्री करती है। मारुति के यूवी वाहनों में एर्टिगा, बिटारा ब्रेजा और एस-क्रॉस शामिल है। हुंदै मोटर इंडिया के राष्ट्रीय प्रमुख- बिक्री कारोबार विकास जैन ने कहा, ‘‘हुंदै की कम्पैक्ट एसयूवी श्रेणी में क्रेटा की मौजूदगी के साथ मजबूत स्थिति बनी हुई है। अब वेन्यू के साथ हमने इस वर्ग में अपनी स्थिति और मजबूत की है।’’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story