अगर आपको पसंद है यह कार तो जल्दी ले लीजिए, अगस्त में बढ़ जाएंगे दाम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 17 2018 2:46PM
अगर आपको पसंद है यह कार तो जल्दी ले लीजिए, अगस्त में बढ़ जाएंगे दाम

हुंदै मोटर इंडिया (एचएमआईएल) ने अगस्त से अपनी हैचबैक ग्रैंड आई 10 के दाम तीन प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की हे। कंपनी ने अपने मॉडलों की कीमत नहीं बढ़ाई है।

नयी दिल्ली। हुंदै मोटर इंडिया (एचएमआईएल) ने अगस्त से अपनी हैचबैक ग्रैंड आई 10 के दाम तीन प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की हे। कंपनी ने अपने मॉडलों की कीमत नहीं बढ़ाई है। एचएमआईएल ने बयान में कहा कि उत्पादन और सामग्री की लागत बढ़ने की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है। ग्रैंड आई 10 की संशोधित कीमत अगस्त, 2018 से लागू होगी। फिलहाल दिल्ली शोरूम में ग्रैंड आई 10 की कीमत 4.74 लाख से 7.51 लाख रुपये है। ।हुंदै इस साल दिवाली पर एक नई कॉम्पैक्ट कार पेश करने की तैयारी कर रही है। 

माना जा रहा है कि इस नए मॉडल से भारतीय बाजार में सांत्रो ब्रैंड की वापसी होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसका नाम नहीं तय किया है। इससे पहले इसी साल एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाई के कू ने कहा था कि नया मॉडल दिवाली के आसपास आएगा। उन्होंने कहा था कि उसी समय हम सांत्रो ब्रैंड पर फैसला लेंगे। कंपनी भारतीय बाजार में प्रवेश स्तर की इयॉन से प्रीमियम एसयूवी टूसों की बिक्री करती है। इन मॉडलों की कीमत 3.33 लाख से 25.74 लाख रुपये है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video