पुणे हवाई अड्डे पर वायुसेना के विमान में आई गड़बड़ी, 16 उड़ान प्रभावित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 19 2019 9:34AM
पुणे हवाई अड्डे पर वायुसेना के विमान में आई गड़बड़ी, 16 उड़ान प्रभावित
Image Source: Google

हवाईअड्डा अधिकारियों द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर तकनीकी गड़बड़ी की वजह से लड़ाकू विमान वहां अटक गया और उसे दोपहर बाद डेढ़ बजे हटाया गया, जिस दौरान हवाईपट्टी का संचालन बंद रहा।

पुणे। पुणे के लोहेगांव हवाईअड्डे की हवाईपट्टी को सोमवार को भारतीय वायुसेना के एक लड़ाकू विमान में गड़बड़ी की वजह से दो घंटे तक बंद रखना पड़ा। अधिकारियों ने कहा कि इससे 16 उड़ान प्रभावित हुईं। लोहेगांव हवाईअड्डे की हवाईपट्टी का इस्तेमाल वायुसेना के साथ ही वाणिज्यिक नागरिक उड़ानों द्वारा भी होता है। हवाईअड्डा अधिकारियों द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर तकनीकी गड़बड़ी की वजह से लड़ाकू विमान वहां अटक गया और उसे दोपहर बाद डेढ़ बजे हटाया गया, जिस दौरान हवाईपट्टी का संचालन बंद रहा।

इसे भी पढ़ें: भारतीय वायु सेना की ये कविता पाकिस्तान को जरूर सुननी चाहिए...

अधिकारियों ने कहा कि इस दौरान किसी उड़ान को हालांकि रद्द नहीं करना पड़ा। अधिकारियों ने कहा कि छह उड़ानों को यहां से रवाना होना था उनमें देरी हुई जबकि आने वाली तीन उड़ानों को दूसरी जगह भेजा गया- दो को मुंबई और एक को हैदराबाद-। दो उड़ानों के यहां उतरने में देरी हुई और उन्हें हवाईपट्टी का संचालन शुरू होने के बाद यहां उतारा गया। अधिकारियों ने बताया कि कुल मिलाकर 16 उड़ान प्रभावित हुईं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप