आयकर विभाग ने तमिलनाडु में संदिग्ध चुनावी नकदी की तलाश में छापे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 4:55PM
आयकर विभाग ने तमिलनाडु में संदिग्ध चुनावी नकदी की तलाश में छापे
Image Source: Google

आरोप है कि कंपनी के पास कथित तौर ‘नकदी है जिसका कोई हिसाब किताब नहीं’ है। उन्होंने बताया कि कंपनी के चेन्नई स्थित तीन परिसरों और नामक्कल में चार जगहों पर छापे मारे गये हैं।

चेन्नई। आयकर अधिकारियों ने शुक्रवार को तमिलनाडु के कई इलाकों में अवैध धन की तलाश में छापे मारे। इस धन का इस्तेमाल कथित तौर चुनावों में मतदाताओं को लुभाने में किया जा सकता है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 
उन्होंने कहा कि चेन्नई, नामक्कल और तिरूनलवेली की कुल 18 जगहों पर तड़के छापे मारे जा रहे हैं। एक मामले में आयकर अधिकारियों ने एक ठेकेदार कंपनी- पीएसके इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी के परिसर पर छापा मारा। आरोप है कि कंपनी के पास कथित तौर ‘नकदी है जिसका कोई हिसाब किताब नहीं’ है। उन्होंने बताया कि कंपनी के चेन्नई स्थित तीन परिसरों और नामक्कल में चार जगहों पर छापे मारे गये हैं।
 
 


एक दूसरे मामले में चेन्नई में विभाग की जांच शाखा ने नकदी का काम करने वालों और फाइनेंसरों के एक समूह पर छापा मारा गया। अधिकारियों को सूचना मिली थी कि वे कथित तौर पर ‘‘चुनावों में संभावित इस्तेमाल के इरादे से नकदी का हस्तांतरण’’ कर रहे हैं। 
उन्होंने बताया कि आकाश भास्करन और सुजाई रेड्डी नाम के दो लोगों की जगहों की भी तलाशी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि चेन्नई में दस परिसरों, तिरूनलवेली में एक जगह की तलाशी का काम जारी है। तमिलनाडु की 39 सीटों और पुड्डुचेरी की एकमात्र लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जायेंगें। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video