इन्फोसिस कोविड19 महामारी के संकट से उबरने के लिए अच्छी तरह तैयार: नीलेकणि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   19:36
इन्फोसिस कोविड19 महामारी के संकट से उबरने के लिए अच्छी तरह तैयार: नीलेकणि

प्रमुख आईटी कंपनी इंफोसिस कंपनी की वार्षिक आम बैठक में इंफोसिस के अध्यक्ष नंदन नीलेकणि ने कहा, ‘‘पिछले कुछ वर्षों में हमने इंफोसिस को मजबूत और अधिक लचीला बनाने के लिए भारी निवेश किया है। साथ ही हम अपने हर काम में दक्षता और फूर्ति लाए हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इन निवेशों के कारण हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं ।

बेंगलुरु। प्रमुख आईटी कंपनी इंफोसिस ने निवेशकों की आशंकाओं को दूर करते हुए शनिवार को कहा कि पिछले कुछ वर्षों में किए गए निवेश के कारण कंपनी अच्छी स्थिति में है। कंपनी की वार्षिक आम बैठक में इंफोसिस के अध्यक्ष नंदन नीलेकणि ने कहा, ‘‘पिछले कुछ वर्षों में हमने इंफोसिस को मजबूत और अधिक लचीला बनाने के लिए भारी निवेश किया है। साथ ही हम अपने हर काम में दक्षता और फूर्ति लाए हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इन निवेशों के कारण हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं और कोविड-19 महामारी के दौरान हमारे काम से भी यह जाहिर हुआ है।’

इसे भी पढ़ें: कोरोना काल में अब घर बैठे कराएं इलाज और उठाएं Health Insurance का फायदा

’उन्होंने यह भरोसा जताया कि कंपनी कामकाज के स्तर, ब्रांड और रिश्तों की मदद से इस वैश्विक संकट से उबर जाएगी। नीलेकणि ने कहा, ‘‘हमारी मजबूत बैलेंस-शीट, स्थिर विकास की गति, हमारे लोगों के लिए डिजिटल सिस्टम, और हमारी कार्यकारी टीम, रणनीतिक कार्यान्वयन पर ध्यान, ये ऐसे फायदे हैं जो साफ तौर पर हमारे लिए काम कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि निदेशक मंडल ने वित्त वर्ष 2019-20 के लिए प्रति शेयर 9.5 रुपये के अंतिम लाभांश की सिफारिश की है, जबकि कुल आय में 9.8 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।