शेयर, बांड जारी कर 4,500 करोड़ तक की पूंजी जुटायेगा जम्मू एंड कश्मीर बैंक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   11:22
शेयर, बांड जारी कर 4,500 करोड़ तक की पूंजी जुटायेगा जम्मू एंड कश्मीर बैंक

जम्मू एंड कश्मीर बैंक शेयर, बांड जारी कर 4,500 करोड़ रुपये तक की पूंजी जुटायेगा।बैंक ने शेयर बाजारों को बताया कि उसके निदेशक मंडल ने राइट्स इश्यू, तरजीही आवंटन, निजी नियोजन, पात्र संस्थागत नियोजन, ईएसपीएस या किसी अन्य अनुमोदित माध्यम से एक या अधिक किश्तों में 3,500 करोड़ रुपये तक की इक्विटी शेयर पूंजी जुटाने की मंजूरी दी है।

नयी दिल्ली। सरकारी क्षेत्र के जम्मू एंड कश्मीर बैंक ने इक्विटी शेयर और बांड जारी कर 4,500 करोड़ रुपये तक की पूंजी जुटाने की योजना बनायी है। बैंक ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। बैंक ने शेयर बाजारों को बताया कि उसके निदेशक मंडल ने राइट्स इश्यू, तरजीही आवंटन, निजी नियोजन, पात्र संस्थागत नियोजन, ईएसपीएस या किसी अन्य अनुमोदित माध्यम से एक या अधिक किश्तों में 3,500 करोड़ रुपये तक की इक्विटी शेयर पूंजी जुटाने की मंजूरी दी है।

इसे भी पढ़ें: अब होम प्रोडक्ट हुए सस्ते! IKEA ने अपने प्रोडक्ट्स में की एक-तिहाई की कमी

निदेशक मंडल ने गैर-परिवर्तनीय, प्रतिदेय, असुरक्षित, बेसल- III के अनुरूप, टिअर- II बांड को निजी प्लेसमेंट के आधार पर डिबेंचर के रूप में जारी कर 1,000 करोड़ रुपये तक की पूंजी बढ़ाने की भी मंजूरी दी। उसने कहा कि अभी इस योजना को शेयरधारकों की मंजूरी मिलना शेष है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।