जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने अंतरिम वित्तीय राहत की मांग की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 4:53PM
जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने अंतरिम वित्तीय राहत की मांग की
Image Source: Google

मोहंती ने कहा कि कर्मचारियों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए जेट एयरवेज के वर्तमान कर्मचारियों के लिए एक माह का वेतन जारी किया जाना चाहिए।

नयी दिल्ली। जेट एयरवेज के कई कर्मचारी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में एकत्रित हुए और शोधन अक्षमता एवं दिवाला संहिता के तहत कंपनी मामले के समाधान तक उन्हें अंतरिम वित्तीय मदद दिये जाने का आग्रह किया। पूर्ण सेवा प्रदाता एयरलाइन ने परिचालन के लिए धन उपलब्ध नहीं होने के कारण इस साल 17 अप्रैल को उड़ान सेवाओं को निलंबित कर दिया था। कर्मचारियों के एक समूह ने कर्जदाताओं की समिति (सीओसी) से अंतरिम वित्तीय मदद के रूप में एक माह का वेतन देने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज के लिए रुचि पत्र जमा कराने की समयसीमा बढ़ाकर 10 अगस्त की गई

कर्मचारियों के समूह में शामिल ए के मोहंती बताते हैं कि इस समूह में पायलट, इंजीनियर और चालक दल के सदस्य सहित करीब 9,000 कर्मचारी शामिल हैं। मोहंती ने कहा कि कर्मचारियों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए जेट एयरवेज के वर्तमान कर्मचारियों के लिए एक माह का वेतन जारी किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज विमान: एनसीएलटी का डीजीसीए को यथास्थिति बनाए रखने का निर्देश



उन्होंने कहा कि समाधान प्रक्रिया को तेजी से पूरा किया जाना चाहिए और परिचालन जल्द-से-जल्द फिर से शुरू होना चाहिए। मोहंती के कहा कि जेट एयरवेज का परिसमापन नहीं किया जाना चाहिए। जंतर-मंतर पर एकत्रित हुए अधिकतर कर्मचारी एयरलाइन की वर्दी पहने थे।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story