जेट एयरवेज में इकोनॉमी क्लास में नहीं मिलेगी लाउंज की अतिरिक्त सुविधा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   17:52
जेट एयरवेज में इकोनॉमी क्लास में नहीं मिलेगी लाउंज की अतिरिक्त सुविधा

जेट एयरवेज ने इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने वाले जेटप्रिविलेज प्लैटिनम और गोल्ड श्रेणी के सदस्यों के लिए उपलब्ध लाउंज सुविधा को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है।

मुंबई। जेट एयरवेज ने इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने वाले जेटप्रिविलेज प्लैटिनम और गोल्ड श्रेणी के सदस्यों के लिए उपलब्ध लाउंज सुविधा को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है। यह निजी विमानन कंपनी विमान ईंधन की कीमत में वृद्धि और रुपये के मूल्य में कमी के कारण उच्च परिचालन लागत की दिक्कतों से जूझ रही है। जेट एयरवेज ने अपनी वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को सूचित किया है कि लाउंज के इस्तेमाल की अतिरिक्त सुविधा से जुड़ी संशोधित नीति एक दिसंबर से प्रभावी होगी। यह नियम कंपनी की साझीदार विमानन कंपनियों द्वारा परिचालित उड़ानों के लिए प्रभावी नहीं होगा।

विमानन ने कहा है, “हमने एक दिसंबर से इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए लाउंज के इस्तेमाल की अतिरिक्त सुविधा से जुड़ी नीति में संशोधन किया है। इकोनॉमी क्लास में सफर करने वाले जेटप्रिविलेज प्लैटिनम और गोल्ड सदस्यों के लिए यह सुविधा अस्थायी तौर पर निलंबित कर दी गयी है।”इस मुद्दे को लेकर जेट एयरवेज के प्रवक्ता को भेजे गए सवालों का जवाब अब तक नहीं मिला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।