जिंदल स्टील ने भुगतान में चूक की खबरों को बताया गलत, कही ये बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 8 2019 2:38PM
जिंदल स्टील ने भुगतान में चूक की खबरों को बताया गलत, कही ये बात
Image Source: Google

जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने किसी भी तरह के भुगतान में कोई चूक नहीं की है। कंपनी ने कहा कि भुगतान में चूक को लेकर जो भी कयास लगाये जा रहे हैं वे गलत हैं और आधारहीन हैं। जेएसपीएल के प्रबंध निदेशक (नामित) वी.आर.शर्मा ने कहा कि कारोबार पहले की तरह सामान्य है और कंपनी पर्याप्त नकदी कमा रही है।

नयी दिल्ली। जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने किसी भी तरह के भुगतान में कोई चूक नहीं की है। कंपनी ने कहा कि भुगतान में चूक को लेकर जो भी कयास लगाये जा रहे हैं वे गलत हैं और आधारहीन हैं। जेएसपीएल के प्रबंध निदेशक (नामित) वी.आर.शर्मा ने कहा कि कारोबार पहले की तरह सामान्य है और कंपनी पर्याप्त नकदी कमा रही है। कंपनी  इतना पर्याप्त नकदी कमा रही है कि उसने तय समय से पहले ही गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर के 300 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया।

इसे भी पढ़ें: जिंदल स्टील ने भारतीय रेलवे को किया 1.26 लाख टन रेल की आपूर्ति

गिरवी रखे गये शेयरों को बेचे जाने की खबरों के बारे में उन्होंने कहा कि किसी भी कर्जदाता ने शेयरों की बिक्री नहीं की है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तक यथाशीघ्र गिरवी रखे गये शेयरों में से कुछ हिस्सा वापस हासिल करने की योजना बना रहे हैं। कंपनी 14 अगस्त को जून तिमाही का वित्तीय परिणाम जारी करेगी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story