आसान होगी अब यात्रा, लार्सन एंड टुब्रो को मिला देश की पहली बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का ठेका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   11:33
आसान होगी अब यात्रा, लार्सन एंड टुब्रो को मिला देश की पहली बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का ठेका

एलएंडटी को मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना में 2,500 करोड़ रुपये तक का ठेका मिला है। कंपनी ने कहा कि इस ठेके के तहत उसे 28 पुलों की खरीद, निर्माण, संयोजन, पेंट और परिवहन का काम मिला है। बीएसई पर एलएंडटी का शेयर 0.56 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1,337.45 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

नयी दिल्ली। निर्माण एवं अभियांत्रिकी कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने शुक्रवार को कहा कि उसे मुंबई-अहमदाबाद हाई स्पीड रेल कॉरिडोर परियोजना के लिये 2,500 करोड़ रुपये तक का एक ठेका मिला है। कंपनी ने शेयर बाजारों को बताया, ‘‘एलएंडटी कंस्ट्रक्शन के भारी असैन्य बुनियादी संरचना कारोबार ने मुंबई-अहमदाबाद हाई स्पीड रेल कॉरिडोर के दो पैकेजों से एक महत्वपूर्ण ठेका हासिल किया है।’’

इसे भी पढ़ें: भारत में ऐपल का कारोबार अभी भी अवसरों के मुकाबले काफी कम है: टिम कुक

हालांकि कंपनी ने ठेके की राशि की जानकारी नहीं दी है, लेकिन उसने इसे महत्वपूर्ण श्रेणी का बताया है। इस श्रेणी के ठेके एक हजार करोड़ रुपये से 2,500 करोड़ रुपये तक के होते हैं। कंपनी ने कहा कि इस ठेके के तहत उसे 28 पुलों की खरीद, निर्माण, संयोजन, पेंट और परिवहन का काम मिला है। बीएसई पर एलएंडटी का शेयर 0.56 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1,337.45 रुपये पर कारोबार कर रहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।