LIC हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन पर बढ़ाई ब्याज दरें, यहां जानिए डिटेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   13:03
LIC हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन पर बढ़ाई ब्याज दरें, यहां जानिए डिटेल
Google common license

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने आवास ऋण पर ब्याज दर बढ़ाई।एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने एक बयान में कहा कि संशोधित दरें शुक्रवार से प्रभावी होंगी। उसने बताया कि जिन कर्जदारों का सिबिल अंक 700 या इससे अधिक है उनके लिए दरों में वृद्धि केवल 20 आधार अंकों तक सीमित है।

मुंबई।एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (एलआईसी एचएफएल) ने चुनिंदा कर्जदारों के लिए आवास ऋण पर ब्याज दरें 20 आधार अंक बढ़ाकर 6.7 फीसदी से 6.9 फीसदी कर दीं हैं। एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने एक बयान में कहा कि संशोधित दरें शुक्रवार से प्रभावी होंगी। उसने बताया कि जिन कर्जदारों का सिबिल अंक 700 या इससे अधिक है उनके लिए दरों में वृद्धि केवल 20 आधार अंकों तक सीमित है। उसने बताया कि जिन ग्राहकों का सिबिल अंक 700 से कम है उनके लिए अधिकतम वृद्धि 25 आधार अंक, नए ग्राहकों के लिए यह 40 आधार अंक है।

इसे भी पढ़ें: शेयर बाजार में हाहाकार, 713 अंक लुढ़का सेंसेक्स; निफ्टी में बड़ी गिरावट

एलआईसी एचएफएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी वाई विश्वनाथ गौड़ा ने कहा, ‘‘आरबीआई ने लंबे समय बाद नीतिगत दरें बढ़ाई हैं और इसका असर सभी कर्जदाताओं पर नजर आ रहा है। घर खरीदारों की आकांक्षाओं का खयाल रखते हुए फंड की लागत बढ़ने के बावजूद हमने आवास ऋण दरों को प्रतिस्पर्धी बना रखा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।