मारुति सुजुकी इंडिया का HDFC बैंक के साथ समझौता, आसानी से मिलेगा कार लोन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   13:28
मारुति सुजुकी इंडिया का HDFC बैंक के साथ समझौता, आसानी से मिलेगा कार लोन

मारुति सुजुकी इंडिया ने एचडीएफसी बैंक के साथ समझौता किया है।मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने एक बयान में बताया कि योजनाओं में लोचदार मासिक किस्त (ईएमआई) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर ऋण योजनाओं की पेशकश करने के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ समझौता किया है। मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने एक बयान में बताया कि योजनाओं में लोचदार मासिक किस्त (ईएमआई) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100 प्रतिशत तक कर्ज ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत-बांग्लादेश व्यापार को फिर से शुरू करने के लिए FIEO ने ममता से की हस्तक्षेप की मांग

पहले छह महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपये से शुरू हो रही है। इस साझेदारी के बारे में एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘यह उन खरीदारों के लिए फायदेमंद है, जो कोविड-19 महामारी के उन्होंने कहा कि नए कार खरीदार कम डाउनपेमेंट से लेकर कम ईएमआई तक के विकल्प चुन सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।