रोजगार पोर्टल बनेगा प्रतिभा प्रबंधन मंच, मॉनस्टर डॉट कॉम अब होगा ‘फाउंडइट डॉट इन’

Monster
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
रोजगार पोर्टल मॉनस्टर डॉट कॉम अब पूरी तरह से प्रतिभा प्रबंधन मंच में बदल जाएगा और एशिया-प्रशांत तथा पश्चिम एशिया में इसका नाम ‘फाउंडइट डॉट इन’ होगा। इसका प्रतीक चिन्ह भी बुधवार से बदल जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी दी।

रोजगार पोर्टल मॉनस्टर डॉट कॉम अब पूरी तरह से प्रतिभा प्रबंधन मंच में बदल जाएगा और एशिया-प्रशांत तथा पश्चिम एशिया में इसका नाम ‘फाउंडइट डॉट इन’ होगा। इसका प्रतीक चिन्ह भी बुधवार से बदल जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी दी। मॉनस्टर ने कहा कि 18 देशों में उसके 10,000 ग्राहक हैं और रोजगार के इच्छुक सात करोड़ लोग उससे जुड़े हैं।

कंपनी ने कहा कि अब वह प्रतिभा प्रबंधन मंच में बदल रही है और नियोक्ताओं को व्यापक समाधानों की पेशकश करेगी तथा एशिया-प्रशांत और पश्चिम एशिया में रोजगार के इच्छुक लोगों को अत्यंत व्यक्तिगत तथा प्रासंगिक सेवाएं प्रदान करेगी। मॉनस्टर डॉट कॉम ने बयान में कहा, ‘‘यह परिवर्तन सही प्रतिभा को सही अवसर से जोड़ने के कंपनी के उद्देश्य के अनुरूप है।’’

इसे भी पढ़ें: एयर एशिया शुरु करेगी विमान में वाईफाई सुविधा, शु्गर बॉक्स के साथ किया करार

नई ब्रांड की शुरुआत करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ‘फाउंडइट डॉट कॉम’ (पूर्व में मॉनस्टर) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी शेखर गरीसा ने कहा, ‘‘यह भावी मंच बहुत अधिक गतिशील रोजगार बाजार की जरूरत पूरी करने के लिए, प्रतिभा आधारित नियुक्तियां करने तथा करियर को लेकर बदलती उम्मीदों के लिए है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़