कोर्ट ने लगाई नरेश गोयल की विदेश यात्रा पर रोक, लुक आउट नोटिस पर मांगा जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 9 2019 2:44PM
कोर्ट ने लगाई नरेश गोयल की विदेश यात्रा पर रोक, लुक आउट नोटिस पर मांगा जवाब
Image Source: Google

न्यायाधीश सुरेश कैत ने कहा कि इस समयगोयल को कोई अंतरिम राहत नहीं दी जा सकती है और यदि वह तत्काल विदेश यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें गारंटी के तौर 18,000 करोड़ रुपये जमा कराने होंगे।

नयी दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को विदेश जाने की अनुमति देने से मंगलवार को इंकार कर दिया। साथ ही उनके खिलाफ जारी ‘लुक आउट सर्कुलर’ (एलओसी) को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। न्यायाधीश सुरेश कैत ने कहा कि इस समयगोयल को कोई अंतरिम राहत नहीं दी जा सकती है और यदि वह तत्काल विदेश यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें गारंटी के तौर 18,000 करोड़ रुपये जमा कराने होंगे।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज विमान: एनसीएलटी का डीजीसीए को यथास्थिति बनाए रखने का निर्देश

अदालत ने गोयल के नाम जारी लुक आउट सर्कुलर के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान यह उन्हें कोई अंतरिम राहत करते हुए यह टिप्पणी की। गोयल ने इस आधार पर लुक आउट सर्कुलर को चुनौती देने वाली याचिका में कहा है कि उनके खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है फिर भी उन्हें 25 मई को दुबई की एक उड़ान से उतार लिया गया।

इसे भी पढ़ें: सरकार ने SFIO को बंद हो चुकी जेट एयरवेज के खिलाफ जांच का दिया 



गोयल ने कहा कि उन्हें लुक आउट सर्कुलर की जानकारी ही 25 मई को तब मिली जब वह और उनकी पत्नी अनीता दुबई जा रहे थे, जहां से वह लंदन जाने वाले थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story