होंडा की तरफ से भारत में पहली बार पेश की नयी जैज़, कीमत साढ़े सात लाख रुपये से शुरू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   17:20
होंडा की तरफ से भारत में पहली बार पेश की नयी जैज़, कीमत साढ़े सात लाख रुपये से शुरू

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने अपनी हैचबैक कार जैज़ का नया उन्नत संस्करण बुधवार को पेश किया। दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत एक्स-शो रूम कीमत साढ़े सात लाख रुपये से शुरू होगी।

नयी दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने अपनी हैचबैक कार जैज़ का नया उन्नत संस्करण बुधवार को पेश किया। दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत एक्स-शो रूम कीमत साढ़े सात लाख रुपये से शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि जैज़ का यह संस्करण नये डिजाइन के साथ पेश किया गया है। कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गाकू नाकानिशि ने कहा कि होंडा जैज़ को स्टाइलिश बनाने के साथ-साथ इसे स्पोर्ट लुक भी दिया गया है। इस श्रेणी में कंपनी कार की छत खोलने का फीचर भी दे रही है।

इसे भी पढ़ें: GST भुगतान में देरी: अब 1 सितंबर से जीएसटी की कुल देनदारी पर लगेगा ब्याज 

यह इसे समकक्ष श्रेणी की कारों में बिल्कुल अलग स्थान देती है। लॉकडाउन के बाद कामकाज शुरू होने के बाद पिछले दो महीनों में कंपनी ने बाजार में यह चौथी कार पेश की है। नयी जैज़ को बीएस-6 मानक के अनुरूप बनाया गया है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है। साथ ही मैनुअल और स्वचालित गियर दोनों के विकल्प भी उपलब्ध कराए गए हैं। कंपनी ने इसके तीन मॉडल ‘वी’, ‘वीएक्स’ और ‘जेडएक्स’पेश किए हैं। इनकी शोरूम कीमत क्रमश: 7.5 लाख रुपये, 8.10 लाख रुपये और 8.74 लाख रुपये है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।