ब्रिटेन के तीन और शहरों में शुरू हुई ओला की कैब की सर्विस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   15:35
ब्रिटेन के तीन और शहरों में शुरू हुई ओला की कैब की सर्विस

ड्राइवरों का जोड़ने का काम पहले से ही चल रहा है। ओला ने हाल ही में टुक - टुक (आटो रिक्शा) में मुफ्त सवारी की पेशकश करके लिवरपूल में परिचालन की शुरुआत की की। यह उसके प्रचार अभियान का हिस्सा है।

लंदन। कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ब्रिटेन में परिचालन विस्तार के लिए तीन और शहरों लिवरपूल , रीडिंग और बर्मिंघम में अपनी सेवाएं शुरू कर रही है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। ओला यूके के प्रबंध निदेशक बेन लैग ने बयान में कहा , " हम बर्मिंघम , लिवरपूल और रीडिंग में अपनी परिचालन सेवाएं शुरू करने को लेकर खुश हैं। इस प्रकार ब्रिटेन के 7 बड़े महानगरों में ओला की पहुंच हो जाएगी। " कंपनी ने कहा कि बर्मिंघम और रीडिंग में ओला प्लेटफॉर्म एक अप्रैल को शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें: प्रतिबंधित सामान के लिए निर्यात लाइसेंस पाने की ऑनलाइन सुविधा शुरू

ड्राइवरों का जोड़ने का काम पहले से ही चल रहा है। ओला ने हाल ही में टुक - टुक (आटो रिक्शा) में मुफ्त सवारी की पेशकश करके लिवरपूल में परिचालन की शुरुआत की की। यह उसके प्रचार अभियान का हिस्सा है। ओला ने अगस्त 2018 में कार्डिफ शहर से ब्रिटेन में अपना परिचालन शुरू किया।

इसे भी पढ़ें: एयरटेल ने बांग्लादेश और नेपाल के लिये कॉल दरें 75 प्रतिशत तक घटायी

इसके बाद अक्टूबर 2018 में उसने ब्रिस्टल और नवंबर 2018 में बाथ और एक्सेटर में परिचालन शुरू किया था। ओला की अगले कुछ महीनों में पूरे उत्तरी ब्रिटेन और मध्य ब्रिटेन के इलाकों (मिडलैंड) में परिचालन का विस्तार करने की योजना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।