लोकल सर्कल्स के सर्वे में खुलासा, रेस्तरां और मॉल जाने की लोग जता रहे इच्छा

people are expressing desire to go to restaurants and malls
निधि अविनाश । Jun 19, 2021 4:42PM
सर्वे के मुताबिक, ऐसे 31 फीसदी लोग है जो 60 दिनें के भीतर मॉल या रेस्तरां जाना चाहते है और बैठ कर बाहर का खाना भी खाने को उत्सुक हैं वहीं 53 फीसदी लोगों ने मॉल और रेस्तरां जाने से साफ इंकार किया है। इसके अलावा 60 दिनों के भीतर 29 फीसदी लोग मॉल घूमने का प्लान कर सकते है।

देश में कोरोना लॉकडाउन खत्म कर अब कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया तेज कर दी है। इसी को लेकर अब लोकल सर्कल्स ने सर्वे किया है। इस सर्वे में यह जानने की कोशिश की गई है कि ऐसे कितने लोग है जो अब रेस्तरां और मॉल घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं। यह सर्वे 314 जिलों पर किए गए और 34 हजार से ज्यादा लोगों ने इस सर्वे का जवाब भी दिया है। 

इसे भी पढ़ें: केंद्र सरकार और ट्विटर विवाद: संसदीय समिति के सामने पेश हुए ट्विटर के 2 प्रतिनिधि

सर्वे के मुताबिक, ऐसे 31 फीसदी लोग है जो 60 दिनें के भीतर मॉल या रेस्तरां जाना चाहते है और बैठ कर बाहर का खाना भी खाने को उत्सुक हैं वहीं 53 फीसदी लोगों ने मॉल और रेस्तरां जाने से साफ इंकार किया है। इसके अलावा 60 दिनों के भीतर 29 फीसदी लोग मॉल घूमने का प्लान कर सकते है। वहीं 52 फीसदी लोग मॉल जाने से इंकार कर रहे है। 

क्या रिश्तेदारों को घर पर बुलाने का सही समय?

सर्वे के मुताबिक 90 फीसदी ऐसे लोग भी है जो कि अपने रिश्तेदारों को घर पर बुलाना चाहेंगे और मेड, दोस्त और सहकर्मी को भी घर पर बुलाने की चाह रखते है।  

अन्य न्यूज़