राणा कपूर ने येस बैंक में शामिल होने की कोशिश से जुड़ी खबरों को किया खारिज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 6:21PM
राणा कपूर ने येस बैंक में शामिल होने की कोशिश से जुड़ी खबरों को किया खारिज
Image Source: Google

कपूर ने विश्वास जताया कि बैंक इस संक्रमण काल से उबरने में कामयाब रहेगा। उल्लेखनीय है कि राणा कपूर समर्थित समूह ने बुधवार को आयोजित बैंक की वार्षिक आम बैठक में लाए गए 19 समाधान प्रस्तावों को पक्ष में मतदान किया।

मुंबई। येस बैंक के पूर्व प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी राणा कपूर ने अपने उत्तराधिकारी रवनीत गिल में पूर्ण भरोसा जताते हुए बृहस्पतिवार को इस बात को खारिज किया कि वह बैंक में लौटने की कोशिश कर रहे हैं। बैंक में कामकाज के कमजोर संचालन और ऋण संबंधी व्यवस्था से जुड़ी चिंताओं के कारण रिजर्व बैंक ने कपूर का कार्यकाल कम कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: RBI के नए नियम से आम लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

गिल ने इस साल एक मार्च को कार्यभार संभाला था और व्यापक स्तर पर चीजों को दुरुस्त करने का अभियान चलाया। इससे बैंक को पहली बार किसी तिमाही में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक का घाटा हुआ।

कपूर ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि मीडिया में चल रही खबरों में कहा गया है कि मैं बैंक में वापसी की कोशिश कर रहा हूं, जबकि मैं स्पष्ट रूप से इससे इनकार करता हूं। इसके साथ ही बैंक के पूर्व सीईओ ने कहा कि उन्हें गिल और निदेशक मंडल पर  पूर्ण विश्वास है।


 
कपूर ने विश्वास जताया कि बैंक इस  संक्रमण काल  से उबरने में कामयाब रहेगा। उल्लेखनीय है कि राणा कपूर समर्थित समूह ने बुधवार को आयोजित बैंक की वार्षिक आम बैठक में लाए गए 19 समाधान प्रस्तावों को पक्ष में मतदान किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story