सैमसंग ने 2019 में टैबलेट कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि का रखा लक्ष्य

samsung-targets-20-percent-growth-in-tablet-business-in-2019
इस वर्ष हमें इस श्रेणी में 20 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि भारत के टैबलेट बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी 50 फीसदी रही है और उसमें उम्मीद है कि 2019 के आखिर तक यह बढ़कर 60 प्रतिशत हो जाएगी।

नयी दिल्ली। प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी सैमसंग ने इस साल टैबलेट कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य रखा है। इसके लिए कंपनी बाजार में नए उत्पाद पेश करेगी। सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के प्रमुख आदित्य बब्बर ने  कहा कि हमारा टैबलट कारोबार अच्छा चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: नए अवतार में आया Samsung Galaxy A30, जानिए सभी फीचर्स

पिछले साल मूल्य के आधार पर हमारे टैबलेट कारोबार में आठ प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी। इस वर्ष हमें इस श्रेणी में 20 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि भारत के टैबलेट बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी 50 फीसदी रही है और उसमें उम्मीद है कि 2019 के आखिर तक यह बढ़कर 60 प्रतिशत हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें: ''वास्तविक भारत'' दिखाने के लिए सैमसंग ने देशव्यापी डिजिटल अभियान शुरू किया

हालांकि पिछले कुछ साल में भारत में टैबलेट की बिक्री घटी है क्योंकि उपयोक्ताओं ने टैबलेट खरीदने के बजाय बेहतर प्रदर्शन एवं डिस्पले वाले स्मार्टफोन को चुना है। सैमसंग ने कहा कि कंपनी तीन नए टैबलेट ला रही है जो वाईफाई और एलटीए के साथ 10,000-35,000 रुपये के बीच उपलब्ध होंगे। इन नए उत्पादों की बिक्री अगले सप्ताह शुरू की जाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़