जेएसडब्ल्यू स्टील सहित सात कंपनियों ने कोयला ब्लॉक के लिए बोलियां जमा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   09:27
जेएसडब्ल्यू स्टील सहित सात कंपनियों ने कोयला ब्लॉक के लिए बोलियां जमा की

जेएसडब्ल्यू स्टील और आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज सहित सात कंपनियों ने वाणिज्यिक खनन के लिए 11 खदानों की नीलामी प्रक्रिया के दूसरे प्रयास के तहत बिक्री के लिए रखे गए चार कोयला ब्लॉक के लिए बोलियां जमा की हैं।

नयी दिल्ली। जेएसडब्ल्यू स्टील और आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज सहित सात कंपनियों ने वाणिज्यिक खनन के लिए 11 खदानों की नीलामी प्रक्रिया के दूसरे प्रयास के तहत बिक्री के लिए रखे गए चार कोयला ब्लॉक के लिए बोलियां जमा की हैं। इन कोयला खदानों को इस साल 25 मार्च को शुरू किए गए पहले प्रयास में भी पेश किया गया था और उनके लिए एक-एक बोलियां मिली थीं। कोयला मंत्रालय ने एक बयान में कहा, नीलामी प्रक्रिया में कुल सात कंपनियों ने अपनी बोली जमा की हैं।

इसे भी पढ़ें: खाने का सामान बेचने वाले रेहड़ी, पटरी वाले विक्रेताओं के कौशल प्रशिक्षण के लिए कार्यक्रम शुरू

इन कंपनियों में ऑरो कोल प्राइवेट लि., जेएसडब्ल्यू स्टील, एमपी नेचुरल रिसोर्सेज प्राइवेट लि., आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज, असम मिनरल डेवलपमेंट कॉर्प लि., वर्चुअस माइनिंग लि. और ट्वेंटी फर्स्ट सेंचुरी माइनिंग प्राइवेट लि. शामिल हैं। वहीं इन चार कोयला ब्लॉक में बहेराबंद नॉर्थ एक्सटेंशन, गोंडबहेरा उझेनी पूर्व, लालगढ़ (उत्तर) और टोकीसुद ब्लॉक 2 शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।