श्रीराम फाइनेंशियल वेंचर्स श्रीराम समूह की होल्डिंग कंपनी होगी

Shriram Financial Ventures
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
यह विलय वित्तीय सेवा क्षेत्र में नए व्यावसायिक अवसरों की तलाश जारी रखते हुए समूह में निवेश करने वाली अपनी प्रत्येक कंपनी को विस्तार और विकास करने में मदद करेगा।

श्रीराम समूह की होल्डिंग कंपनी श्रीराम कैपिटल और श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस का जल्द श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में विलय किया जाएगा। समूह की तरफ से बुधवार को जारी बयान के अनुसार, इसी के साथ श्रीराम फाइनेंशियल वेंचर्स (चेन्नई) प्राइवेट लिमिटेड (एसएफवीपीएल) अब समूह की वित्तीय सेवाओं और बीमा व्यवसायों की प्रवर्तक और होल्डिंग कंपनी बन जाएगी। एसएफवीपीएल का स्वामित्व श्रीराम ओनरशिप ट्रस्ट (एसओटी) और दक्षिण अफ्रीका के सनलाम ग्रुप के पास है।

यह विलय वित्तीय सेवा क्षेत्र में नए व्यावसायिक अवसरों की तलाश जारी रखते हुए समूह में निवेश करने वाली अपनी प्रत्येक कंपनी को विस्तार और विकास करने में मदद करेगा। एसओटी के प्रबंध न्यासी और एससीएल के प्रबंध निदेशक डीवी रवि एसएफवीपीएल के वाइस-चेयरमैन और प्रबंध निदेशक होंगे। वहीं, श्रीराम कैपिटल की मुख्य वित्त अधिकारी सुभाश्री श्रीराम और नोवाक टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस के निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी एन एस नंदा किशोर संयुक्त प्रबंध निदेशक होंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़