• गुरुग्राम में सस्ती आवास परियोजना पर इतने करोड़ का निवेश करेगी सिग्नेचर ग्लोबल

रीयल एस्टेट कंपनी सिग्नेचर ग्लोबर हरियाणा के गुरुग्राम में अपनी 11 वीं फिकायती आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। यह निवेश अगले चार सालों में किया जाएगा। कंपनी के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। कंपनी ने हरियाणा सरकार की सस्ते आवास नीति के तहत गुरुग्राम में 10 परियोजनाएं पेश की हैं।

नयी दिल्ली। रीयल एस्टेट कंपनी सिग्नेचर ग्लोबर हरियाणा के गुरुग्राम में अपनी 11 वीं फिकायती आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। यह निवेश अगले चार सालों में किया जाएगा। कंपनी के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। कंपनी ने हरियाणा सरकार की सस्ते आवास नीति के तहत गुरुग्राम में 10 परियोजनाएं पेश की हैं।

इसे भी पढ़ें: 18 अगस्त तक बंद रहेंगे हीरो मोटोकॉर्प के विनिर्माण संयंत्र

इसमें करीब 9,700 फ्लैट हैं। सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि हमने अपनी 11 वीं आवास परियोजना पर काम शुरू कर दिया है। यह परियोजना 5.5 एकड़ में फैली और इसमें 754 इकाइयां हैं। " कंपनी इन फ्लैट की बिक्री 19.5 से 24.5 लाख रुपये के बीच ड्रॉ के माध्यम से करेगी। उन्होंने कहा कि हमे संभावित ग्राहकों से 2,800 से ज्यादा आवेदन मिले हैं। अग्रवाल ने निवेश पर कहा कि इस परियोजना की लागत करीब 200 करोड़ रुपये है। इसकी व्यवस्था आंतरिक स्त्रोतों और बैंक / गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी के जरिए की जाएगी।