• स्कोडा ऑटो इस साल भारत में 30 कॉम्पैक्ट वर्कशॉप स्थापित करेगी

यूरोपीय कार निर्माता स्कोडा ऑटो ने घरेलू बाजार में अपने ग्राहकों को समय-समय पर रखरखाव और सर्विसिंग से जुड़ी सेवाएं प्रदान करने के लिए इस साल तक पूरे भारत में 30 कॉम्पैक्ट वर्कशॉप स्थापित करने की योजना की घोषणा की है।

मुंबई। यूरोपीय कार निर्माता स्कोडा ऑटो ने घरेलू बाजार में अपने ग्राहकों को समय-समय पर रखरखाव और सर्विसिंग से जुड़ी सेवाएं प्रदान करने के लिए इस साल तक पूरे भारत में 30 कॉम्पैक्ट वर्कशॉप स्थापित करने की योजना की घोषणा की है। कंपनी ने सोमवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि स्कोडा ऑटो इंडिया सेवा को सर्वोपरि रखने की अवधारणा वाले इस कॉम्पैक्ट वर्कशॉप के साथ कुछ नये बाजारों में भी परिचालन शुरू करेगी। ये वर्कशॉप नये और उभरते बाजारों में मौजूदा और संभावित ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह को राज्यपाल बना भाजपा सरकार ने चला बड़ा दांव, एक तीर से साधे कई निशाने

कंपनी के पास इस समय पूरे भारत के 100 से अधिक शहरों में बिक्री और बिक्री के बाद की सुविधाओं सहित 170 से अधिक ग्राहक संपर्क केंद्र हैं। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने कहा, अपनी बिक्री बढ़ाने के साथ, ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करना और ग्राहकों पर ध्यान देने की हमारी यात्रा ने भारत में हमारी सफलता में अहम भूमिका निभायी है। हम पहले ही इस मोर्चे पर कई पहल शुरू कर चुके हैं और मुझे स्कोडा कॉम्पैक्ट वर्कशॉप की शुरुआत की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।