स्टार्ट अप कंपनी EnCash ने MSME के लिए देश का पहला कॉरपोरेट कार्ड उतारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 4:07PM
स्टार्ट अप कंपनी EnCash ने MSME के लिए देश का पहला कॉरपोरेट कार्ड उतारा
Image Source: Google

कार्ड केंद्रित वित्तीय प्रौद्योगिकी स्टार्ट अप कंपनी एनकैश ने लघु एवं मझोले उपक्रमों के लिए फ्रीडम कार्ड के नाम से देश का पहला कॉरपोरेट कार्ड लांच करने की शुक्रवार को घोषणा की। इस फ्रीडम कार्ड से लघु एवं मझोले उपक्रमों और स्टार्ट अप कंपनियों को अपनी तत्काल नकदी जरूरतों के लिए ऋण की सुविधा लेने की स्वतंत्रता होगी।

प्रयागराज। कार्ड केंद्रित वित्तीय प्रौद्योगिकी स्टार्ट अप कंपनी एनकैश ने लघु एवं मझोले उपक्रमों के लिए फ्रीडम कार्ड के नाम से देश का पहला कॉरपोरेट कार्ड लांच करने की शुक्रवार को घोषणा की। इस फ्रीडम कार्ड से लघु एवं मझोले उपक्रमों और स्टार्ट अप कंपनियों को अपनी तत्काल नकदी जरूरतों के लिए ऋण की सुविधा लेने की स्वतंत्रता होगी।

इसे भी पढ़ें: IMF ने पाकिस्तान को तीन साल के लिए 6 अरब डॉलर के कर्ज की मंजूरी दी

यहां जारी एक विज्ञप्ति में एनकैश के सह संस्थापक नवीन बिंदल ने बताया कि वर्तमान में बैंक कॉरपोरेट क्रेडिट कार्ड की पेशकश करते हैं, लेकिन एसएमई और स्टार्टअप की जरूरतें बिल्कुल अलग होती हैं जिसे ध्यान में रखकर एनकैश ने ज्यादातर बैंकों से साझीदारी की है। उन्होंने बताया कि एनकैश फ्रीडम कार्ड कारोबारियों की पुनर्भुगतान क्षमता के आधार पर बिलिंग की सहूलियत देती है और इसे एसएमई की ऋण जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप