स्टीडव्यू ने ओला में 520 करोड़ रुपये का निवेश किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 10 2019 5:47PM
स्टीडव्यू ने ओला में 520 करोड़ रुपये का निवेश किया
Image Source: Google

कॉरपोरेट कार्य मंत्रालय के समक्ष प्रस्तुत दस्तावेज में कहा गया है, “...2,45,082 पूर्ण और अनिवार्य रूप से परिवर्तनीय संचयी ‘जे श्रंखला’ के तरजीही शेयरों को 21,250 रुपये प्रति सीरीज जे तरजीही शेयर के आधार पर स्टैंडव्यू कैपिटल मॉरीशस लिमिटेड को आबंटित किया जाता है।”

नयी दिल्ली। स्टीडव्यू कैपिटल मॉरीशस ने एप आधारित कैब सेवा प्रदाता ओला में 520 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है। इस निवेश के बदले में ओला ने स्टीडव्यू को 2.45 लाख शेयर जारी किये हैं।
 
कॉरपोरेट कार्य मंत्रालय के समक्ष प्रस्तुत दस्तावेज में कहा गया है, “...2,45,082 पूर्ण और अनिवार्य रूप से परिवर्तनीय संचयी ‘जे श्रंखला’ के तरजीही शेयरों को 21,250 रुपये प्रति सीरीज जे तरजीही शेयर के आधार पर स्टैंडव्यू कैपिटल मॉरीशस लिमिटेड को आबंटित किया जाता है।” इसके जरिए स्टीडव्यू करीब 520.79 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। स्टीडव्यू ओला में पहले से निवेश करती रही है।
इसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश सरकार ने अडाणी समूह के साथ किया 70,000 करोड़ डाटा सेंटर समझोता


 
दस्तावेज में कहा गया है कि इससे जुड़े प्रस्ताव को एएनआई टेक्नोलॉजीज लिमिटेड की बोर्ड बैठक में नौ जनवरी को पारित कर दिया गया। यह कंपनी ओला का परिचालन करती है। इस बाबत विवरण के लिए कंपनी को भेजे गए ईमेल का अब तक जवाब नहीं मिल सका है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video