TCL का धमाकेदार फेस्टिव सेलिब्रेशन शुरू, जानिए ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑफर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2019   18:09
TCL का धमाकेदार फेस्टिव सेलिब्रेशन शुरू,  जानिए ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑफर्स

ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों ही प्लेटफार्म्स पर टीसीएल उत्सव की खुशियां लेकर आया है। इसने अपनी P8 सीरीज़ के लॉन्च के साथ ही लोगों की ध्यान खींचा, जो भारतीय बाजार में पहली बार एंड्रॉइड पाई (9.9) लेकर आई।

नई दिल्ली। ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉरपोरेशन टीसीएल भारत के उत्सव के उन्माद में भाग लेने के लिए उत्साहित है जो कि करीब ही है। टीसीएल ने पिछले साल तिरुपति में अपना कारखाना शुरू किया और इस साल टीसीएल आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के गर्वित प्रायोजकों में से एक था। 2019 में केपीएल एसोसिएट प्रायोजक के रूप में भी उसने भाग लिया। अपनी सतत इंडिया-फर्स्ट प्रतिबद्धता के साथ टीसीएल एक भारत के प्रमुख टीवी ब्रांड्स के तौर पर उभरा है और उसने स्मार्ट गूगल-सर्टिफाइड 4K टीवी की अपनी विशेष रेंज पर रोमांचक नए ऑफ़र और छूट की घोषणा की है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स जैसी अत्याधुनिक तकनीकों द्वारा संचालित हैं। अपने बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट रेंज पर 50% तक की पेशकश करते हुए टीसीएल सालाना त्योहारी मौसम में प्रवेश करने और अपने नए और मौजूदा यूजर्स के बीच त्योहारी उत्साह का संचार करने को तैयार है।

इसे भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale में एप्पल से लेकर शाओमी तक इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों ही प्लेटफार्म्स पर टीसीएल उत्सव की खुशियां लेकर आया है। इसने अपनी P8 सीरीज़ के लॉन्च के साथ ही लोगों की ध्यान खींचा, जो भारतीय बाजार में पहली बार एंड्रॉइड पाई (9.9) लेकर आई। 4K अल्ट्रा एचडी P8 एआई टीवी सीरीज ने टीवी को एक सहज गैजेट में बदलने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया, जिससे यूजर्स को एआई वॉइस सर्च, एआई पिक्चर इंजन, एआई साउंड इंजन, एआई इंटरकनेक्ट के साथ हर स्मार्ट होम डिवाइस को मूल रूप से नियंत्रित करने में मदद मिली। सीरीज के विभिन्न वैरिएंट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट उपलब्ध हैं। यह छूट ग्रेट इंडिया सेल इवेंट के दौरान अमेज़न पर ऑनलाइन और टीसीएल एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर, बड़े फॉर्मेट वाले रिटेल स्टोर और मल्टी-ब्रांड इलेक्ट्रॉनिक्स आउटलेट सहित विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों पर ऑफ़लाइन उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़ें: अमेजन को मजबूत त्यौहारी बिक्री की उम्मीद, कहा- विक्रेताओं के बीच आर्थिक नरमी की चिंता नहीं

जो यूजर प्रोडक्ट को खरीदने से पहले अनुभव करना पसंद करते हैं, वे उत्पादों पर भारी छूट का आनंद लेने के लिए बड़े फॉर्मेट के रिटेल स्टोर और ब्रांड आउटलेट पर जा सकते हैं। टीसीएल अपने 43 इंच के 43P8 को 52,990 रुपए की वास्तविक कीमत के बजाय केवल 24,990 रुपए में पेश कर रही है। इसके अलावा 43 इंच 43P8B केवल 25,990 में हासिल कर सकते हैं। यूजर केवल 28,990 रुपए में 50-इंच 50P8 और केवल 29,990 रुपए में 50-इंच 50P8E पा सकते हैं। बड़ा हमेशा बेहतर होता है और टीसीएल अपने टॉप-इन-लाइन टीवी 65-इंच 65P8 को केवल 54,990 रुपए और 65-इंच 65P8E 56,990 रुपए पर उपलब्ध कर रही है। इसके साथ ही, टीसीएल एफएचडी स्लिम, क्यूएलईडी, एंड्राइड टीवी की शुरुआती कीमत 9990 रखी गई है।  

इसे भी पढ़ें: Amazon इंडिया 2020 तक एक बार इस्तेमाल किए प्लास्टिक को करेगी बंद

ब्रांड के प्रशंसकों या ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा पसंद करने वालों के लिए ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल अमेज़न की ग्रेट इंडिया सेल फेस्टिवल में भाग लेगा। Amazonians <amazon.in/tcl <http://amazon.in/tcl>> पर नवीनतम 4K AI एंड्रॉइड टीवी P8 & P8E सीरीज हासिल कर सकते हैं। टीसीएल इंडिया के कंट्री मैनेजर श्री माइक चेन ने कहा, “फेस्टिव सीजन का उत्साह भारतभर में फैल रहा है और हम उत्सव के उन्माद में भाग लेने और अपने यूजर्स को शानदार ऑफर और छूट प्रदान कर खुशियां फैलाने को पूरी तरह तैयार हैं। एक बाजार के रूप में भारत हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम अपने यूजर्स के जीवन को नए और आसान तकनीक के साथ स्मार्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि यूजर हमारी नवीनतम छूटों का लाभ उठाएंगे और सुरक्षित व खुशहाल उत्सव मनाएंगे।

इसे भी पढ़ें: ऑनलाइन सामान खरीदने वाले पांच में से दो लोग किस्तों में करते हैं खरीदारी

टीसीएल के साथ, हम हमेशा थोड़ी अधिक उम्मीद कर सकते हैं! किफायती प्राइज रेंज में अत्याधुनिक इनोवेशन के जरिये जिंदगी को इंटेलिजेंट बनाने के ब्रांड के वादे पर खरा उतरते हुए टीसीएल कई चैनलों के माध्यम से प्रीक्सो (प्रोडक्ट एक्सचेंज ऑफर्स) और आसान ईएमआई विकल्प भी ला रही है। साथ ही ग्राहकों की संतुष्टि के स्तर को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास के रूप में अब टीसीएल ग्राहक अपने सेवा अनुरोध को रजिस्टर्ड कर सकते हैं और वेबसाइट से ट्रैक कर सकते हैं। किसी भी सेवा अनुरोध को रजिस्टर्ड करने के लिए कॉल सेंटर की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। मौज-मस्ती खत्म न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए, ग्लोबल टॉप-2 टीवी कॉर्पोरेशन देश भर में कई आयोजन करने वाला है। अपने ग्राहकों को आकर्षक पुरस्कार और उपहार भी देने वाला है।  





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।