ट्रांसजेंडर को हो सकता है बच्चा पर एक परियोजना पूरी नहीं हो सकती: गडकरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 24 2018 8:35AM
ट्रांसजेंडर को हो सकता है बच्चा पर एक परियोजना पूरी नहीं हो सकती: गडकरी
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया के एक हिस्से पर उनकी टिप्पणी को ‘‘तोड़मरोड़’’ कर पेश करने करने का आरोप लगाया है।

मुंबई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को कहा, ‘एक ट्रांसजेंडर को भी बच्चा हो जाएगा लेकिन महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो पाएगी।’ वह यहां तेंभू ‘लिफ्ट’ सिंचाई परियोजना के चौथे चरण के पूरा होना पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। भाजपा नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्होंने मीडिया के एक हिस्से पर उनकी टिप्पणी को ‘‘तोड़मरोड़’’ कर पेश करने करने का आरोप लगाया है। गडकरी ने शनिवार को पुणे में कहा था कि नेतृत्व को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।



इसे भी पढ़ें: माल्याजी को चोर कहना सहीं नहीं, गडकरी बोले- 40 साल तक भरा था टैक्स

यहां से 375 किलोमीटर दूर पश्चिम महाराष्ट्र में सांगली में एक रैली को संबोधित करते हुये गडकरी ने कहा, ‘तेंभू लिफ्ट सिंचाई योजना की आर्थिक व्यवहार्यता इतनी मुश्किल है..कि एक बार मैंने एक व्यक्ति से इसे लेकर अपने विचारों का साझा किया था। मैंने कहा था कि यहां तक कि एक ट्रांसजेंडर को बच्चा हो सकता है लेकिन यह सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो सकेगी।’

इसे भी पढ़ें: मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, तबीयत स्थिर

उन्होंने परियोजना के चौथे चरण के पूरा होने पर खुशी जाहिर की। परियोजना के पांचवें चरण का काम भी जल्द पूरा होने की आशा है। यह लिफ्ट सिंचाई परियोजना, सांगली जिले के शुष्क इलाकों में सिंचाई सुविधाएं देने के लिए कृष्णा नदी घाटी से पानी लेकर पूरी की जानी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video