विदेश जाने के लिए मिल रहा केवल 9 रुपये का हवाई टिकट, जानिए इस एयरलाइन कंपनी का धमाकेदार ऑफर

Vietjet Air
prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 05, 2022 3:40PM
एयरलाइन कंपनी के अनुसार, 4 से 26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुक कराने पर प्रमोशनल टिकट हासिल कर सकते हैं और विदेश यात्रा कर सकते हैं।बता दें कि 17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम की डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट की जाएगी।

अगर आप इस समय ट्रेवल करने का सोच रहे है तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। इस ऑफर में आपको महज 9 रुपए में हवाई सफर करने का मौका मिलेगा, वो भी विदेश घूमने का मौका। जी हां, यह सच है।भारत से वियतनाम के बीच महज 9 रुपए में सफर करने का मौका मिल रहा है। ये ऑफर इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट ने दिया है। इसकी बुकिंग 4 अगस्त से लेकर 26 अगस्त तक के लिए है। आप 4 से 26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को अगर टिकट बुक करते हैं तो आपको यह शानदार मौका मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: RupeeVSDollar: रुपया 46 पैसे की बढ़त के साथ 78.94 प्रति डॉलर पर पहुंचा

क्या है ऑफर?
एयरलाइन कंपनी वियतजेट ने दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वियतजेट(VietJet) भारत से वियतनाम की यात्रा के लिए  30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। जिसकी कीमत महज 9 रुपए से शुरू है। इसके लिए 15 अगस्त 2022 से 26 अगस्त तक के यात्रा के लिए बुकिंग की जा सकती है। एयरलाइन कंपनी के अनुसार, 4 से 26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुक कराने पर प्रमोशनल टिकट हासिल कर सकते हैं और विदेश यात्रा कर सकते हैं।बता दें कि 17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम की डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट की जाएगी। इसकी जानकारी एयरलाइन कंपनी वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने दी है।

अन्य न्यूज़