ट्विटर अब फ्री नहीं! इस्तेमाल करने के लिए जल्द ही देना होगा चार्ज; Elon Musk ने दी जानकारी

alon musk
Google common license
निधि अविनाश । May 04, 2022 12:58PM
एलन मस्क ने ट्विट करके यह जानकारी दी है। हालंकि, उन्होंने यह भी बता दिया है कि कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा की तरह फ्री ही रहेगा। एलन मस्क ने अपने ट्विट में कहा कि "कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा मुफ्त रहेगा। लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को इसके लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है।"

ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क हर दिन चर्चा में रह रहे है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन ने अब ट्विटर को लेकर बड़ी जानकारी दी है। यह जानकारी ट्विटर यूजर्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। बताया जा रहा है कि एलन मस्क ने यह साफ कर दिया है कि आने वाले समय में अब ट्विटर का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को चार्ज देना होगा। एलन मस्क ने ट्विट करके यह जानकारी दी है। हालंकि, उन्होंने यह भी बता दिया है कि कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा की तरह फ्री ही रहेगा। एलन मस्क ने अपने ट्विट में कहा कि "कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा मुफ्त रहेगा। लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को इसके लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है।" 

इसे भी पढ़ें: मोदी ने जर्मन कारोबारियों से भारत के युवाओं में निवेश करने का किया आग्रह

जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद इसमें बहुत बड़े बदलाव करने वाले हैं। चर्चा यह भी है कि वह ट्विटर के मौजुदा सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलम स्क कपंनी में कई बड़े बदलाव करना चाहते हैं। 25 अप्रैल को एलन मस्क और ट्वीटर के बीच डील हुई और टेस्ला सीईओ एलन मस्क इसको खरीदने में कामयाब भी रहे। उन्होंने 44 बिलियन डॉलर में माइक्रोसाइट को खरीदा।

अन्य न्यूज़