युवाओं के ओला-उबर का इस्तेमाल करने से बढ़नी चाहिये वाहनों की बिक्री: जगुआर लैंड रोवर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2019   17:42
युवाओं के ओला-उबर का इस्तेमाल करने से बढ़नी चाहिये वाहनों की बिक्री: जगुआर लैंड रोवर

स्पेथ ने यहां कहा कि हमें हमेशा चीजों को काला या सफेद नहीं देखना चाहिये। मैं इसे अलग तरीके से देखता हूं। यदि आप लंदन जैसे बड़े शहरों के अनुभव को देखते हैं तो इस तरह के चलन से वाहनों की मांग बढ़ती है।

गेडॉन (ब्रिटेन)। जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) के मुख्य कार्यकारी राल्फ स्पेथ का मानना है कि आवागमन के लिये युवाओं के ओला और उबर जैसी सेवाओं को तरजीह देने से वाहनों की बिक्री कम होने के बजाय बढ़ेगी। उल्लेखनीय है निर्मला सीतारमण ने हाल ही में कहा था कि युवाओं द्वारा शहरों में आवागमन के लिये ओला और उबर जैसी कंपनियों की सेवाओं का इस्तेमाल करने और वाहन नहीं खरीदने से वाहनों की बिक्री कम हुई है।

इसे भी पढ़ें: सैमसंग भारत में उपभोक्ता-केंद्रित ब्रांडों में सबसे ऊपर: रिपोर्ट

स्पेथ ने यहां कहा कि हमें हमेशा चीजों को काला या सफेद नहीं देखना चाहिये। मैं इसे अलग तरीके से देखता हूं। यदि आप लंदन जैसे बड़े शहरों के अनुभव को देखते हैं तो इस तरह के चलन से वाहनों की मांग बढ़ती है। चीन में कंपनी के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। चीन में हम पटरी पर हैं। पिछले तीन साल से हम दहाई अंकों में वृद्धि कर रहे हैं। इंटरनल कंबशन इंजन के बारे में उन्होंने कहा कि बैटरी वाले वाहन लंबी दूरी की यात्रा के लिये सही विकल्प नहीं हैं, अत: हमें इंटरनल कंबशन इंजनों पर ध्यान देना चाहिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।