Paytm IPO: ऐतिहासिक फ्लॉप के बाद विजय शेखर शर्मा ने अपनी तुलना एलन मस्क से की

Paytm IPO: ऐतिहासिक फ्लॉप के बाद विजय शेखर शर्मा ने अपनी तुलना एलन मस्क से की

43 वर्षीय विजय ने अपने कर्मचारियों को उत्साहित करते हुए कहा कि, शेयर में शुरुआती ठोकर मिलने के बाद आगे की योजनाओं पर फोकर करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि, वन 97 कम्युनिकेशंस पेटीएम एनएसई 9.94% सेवा के लिए मूल कंपनी है।

वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने अपनी कंपनी की तुलना एलन मस्क की कंपनी टेस्ला से की है। उन्होंने अपने और एलन के बीच कई समानता स्थापित करने की कोशिश की है। बता दें कि, शेयर बाजार में पेटीएम का आगाज काफी नरमी के साथ हुआ। विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को कंपनी के स्टॉक में 27% की गिरावट देखने वाले कर्मचारियों को रैली करने के लिए चार घंटे का टाउन हॉल आयोजित किया।

इसे भी पढ़ें: क्रिप्टो करेंसी को लेकर मोदी सरकार का पूरा प्लान तैयार, कैबिनेट की मंजूरी के लिए पेश किया जा सकता है बिल

43 वर्षीय विजय ने अपने कर्मचारियों को उत्साहित करते हुए कहा कि, शेयर में  शुरुआती ठोकर मिलने के बाद आगे की योजनाओं पर फोकर करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि, वन 97 कम्युनिकेशंस पेटीएम एनएसई 9.94% सेवा के लिए मूल कंपनी है। मस्क की प्रशंसा करते हुए विजय ने एक ट्वीट पोस्ट किया था कि, इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता टेस्ला कपंनी का स्टॉक दुनिया में सबसे छोटा हुआ करता था। लेकिन कंपनी ने विश्व स्तर पर सबसे अधिक मान्यता प्राप्त ब्रांडों में से एक बनने के साथ-साथ दुनिया में सबसे मूल्यवान ऑटोमेकर बनने के लिए कई कड़े संघर्ष के वर्षों को पार किया और यह आज दुनिया की मजबूत कंपनी में से एक हो गई है।

पेटीएम के शेयरों में आज भी गिरावट

पेटीएम के शेयरों में गिरावट जारी है। आज के शेयरों में 17 फीसदी टूटा है। यह शेयर 2,150 रुपये के आईपीओ प्राइस ऑफऱ से करीब 40 फीसदी टूट चुका है। बात करें 2010 में अपने आईपीओ के बाद पहले दिन टेस्ला के शेयरों में वास्तव में 41% की वृद्धि हुई। बाद में वे 4 डॉलर प्रत्येक से कम हो गए और तब से कंपनी को $1 ट्रिलियन से अधिक का बाजार मूल्य देने के लिए बढ़ गए हैं।