Vistara के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! अप्रैल से सैलरी कटौती को करेगी बहाल

Vistara to roll back pay cut for select staff categories
विस्तार चुनिंदा कर्मचारियों के लिए वेतन में कटौती वापस लेगी।विस्तार के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने कहा कि वह लागत को काबू में रखने के लिए सतर्क रहेगी और जरूरत पड़ने पर मुश्किल निर्णय लिए जा सकते हैं।

मुंबई। विमानन कंपनी विस्तारा ने कुछ खास श्रेणी के कर्मचारियों के लिए वेतन में की गई कटौती को अप्रैल से वापस लेने का फैसला किया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को भेजे एक ईमेल में कहा कि हालांकि सीईओ सहित प्रबंधन स्तर के कार्यकारियों के वेतन में कटौती जारी रहेगी। टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस की साझा विमानन कंपनी ने जून 2020 में कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर कमजोर यात्री मांग के बीच कम नकदी प्रवाह से निपटने के लिए 31 दिसंबर तक करीब 40 प्रतिशत कार्यबल के वेतन में कटौती की घोषणा की थी। बाद में इसे बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: लोगों में कोरोना का नहीं डर! एयरपोर्ट पर नियमों का उल्लंघन करने वालों पर लगेगा जुर्माना

विस्तार के सीईओ लेस्ली थिंग ने ईमेल में कहा, ‘‘हमारे बोर्ड ने एक अप्रैल से लेवल-1 से लेवल-3 तक के कर्मचारियों के लिए लागू की गई वेतन कटौती को वापस लेने को मंजूरी दी है, लेकिन नेतृत्वकर्ता दल (लेवल-4 और लेवल-5) और मेरे वेतन में 15 प्रतिशत और 25 प्रतिशत की कटौती जारी रहेगी।’’ विस्तार के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने कहा कि वह लागत को काबू में रखने के लिए सतर्क रहेगी और जरूरत पड़ने पर मुश्किल निर्णय लिए जा सकते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़