येस बैंक ने सोमवार को वरिष्ठ प्रबंधन स्तर पर दो नियुक्तियां की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 4:13PM
येस बैंक ने सोमवार को वरिष्ठ प्रबंधन स्तर पर दो नियुक्तियां की
Image Source: Google

राजीव उबेरॉय को समूह के संचालन एवं नियंत्रण मामलों का वरिष्ठ अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। येस बैंक ने बयान जारी कर कहा है कि उसने अनुराग अदलखा को समूह का वरिष्ठ अध्यक्ष एवं वित्तीय प्रबंधन एवं रणनीतिक मामलों का प्रमुख नियुक्त किया है।

नयी दिल्ली। निजी क्षेत्र के येस बैंक ने सोमवार को वरिष्ठ प्रबंधन स्तर पर दो नियुक्तियां की। राजीव उबेरॉय को समूह के संचालन एवं नियंत्रण मामलों का वरिष्ठ अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। येस बैंक ने बयान जारी कर कहा है कि उसने अनुराग अदलखा को समूह का वरिष्ठ अध्यक्ष एवं वित्तीय प्रबंधन एवं रणनीतिक मामलों का प्रमुख नियुक्त किया है।

इसे भी पढ़ें: ऋण वसूली न्यायाधिकरण का नीरव मोदी, सहयोगियों को 7,200 करोड़ रुपये 

बैंक ने कहा है कि पिछले कुछ सप्ताह से येस बैंक को निदेशक मंडल एवं प्रबंधन की स्थिरता, परिसंपत्तियों और भविष्य में वृद्धि के बारे में बहुत अटकलें लगायी जा रही हैं। उसने कहा कि हम इस तरह की किसी भी अटकल को खारिज करते हैं। हमें लगता है कि निवेशकों एवं ग्राहकों के विश्वास को प्रभावित करने के लक्ष्य के साथ संस्था को अस्थिर करने के लिए जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से ये कोशिशें की जाती हैं। हमने अधिकारियों को इन घटनाक्रमों से अवगत करा दिया है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story