Yes Bank जुलाई माह में एस्सेल इंफ्रा, एसकेआईएल इंफ्रा की संपत्तियों की करेगा नीलामी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   19:16
Yes Bank जुलाई माह में एस्सेल इंफ्रा, एसकेआईएल इंफ्रा की संपत्तियों की करेगा नीलामी

यस बैंक आठ जूलाई को एस्सेल इंफ्रा, एसकेआईएल इंफ्रा की संपत्तियों की नीलामी करेगा।इस दिन रामा एसोसिएट्स के स्वामित्व वाली संपत्तियों की नीलामी भी की जाएगी। यस बैंक द्वारा जारी एक सार्वजनिक नोटिस के मुताबिक वह 556.53 करोड़ रुपये के बकाये की वसूली के लिए इन संपत्तियों की बिक्री कर रहा है।

नयी दिल्ली। यस बैंक जुलाई में एस्सेल समूह की कंपनी एस्सेल इंफ्रा प्रोजेक्ट्स और एसकेआईएल इंफ्रा की संपत्तियों की नीलामी कर 1,368.16 करोड़ रुपये के बकाया की वसूली करेगा। बैंक वसूली के लिए आठ जूलाई को मुंबई में एस्सेल इंफ्रा प्रोजेक्ट्स की संपत्तियों की नीलामी करेगा। इस दिन रामा एसोसिएट्स के स्वामित्व वाली संपत्तियों की नीलामी भी की जाएगी। यस बैंक द्वारा जारी एक सार्वजनिक नोटिस के मुताबिक वह 556.53 करोड़ रुपये के बकाये की वसूली के लिए इन संपत्तियों की बिक्री कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: ऊर्जा मंत्रालय ने जारी किए निर्देश, चीन से बिजली उपकरणों के आयात के लिए लेनी होगी पहले मंजूरी

नोटिस के मुताबिक बैंक ने इन संपत्तियों का संकेतिक कब्जा आठ और 10 जनवरी 2020 को लिया था। अचल संपत्तियों की बिक्री प्रतिभूतिकरण एवं वित्तीय संपत्तियों के पुनर्गठन एवं प्रतिभूति हित प्रवर्तन अधिनियम, 2002 (सरफेसी कानून) के तहत की जा रही है। यस बैंक ने एक अलग नोटिस में कहा कि 390.92 करोड़ रुपये के बकाया की वसूली के लिए आठ जुलाई को वह महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एसकेआईएल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के स्वामित्व वाली जमीन की नीलामी करेगा। एसकेआईएल की एक अन्य संपत्ति की नीलामी 15 जुलाई को की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।