टी-20 विश्व कप के लिए न चुने जाने के बाद आखिरकार संजू सैमसन ने कर दी टिप्पणी, बोले- 'मैं अपने देश को नीचा दिखा रहा हूं'

Sanju Samson
ANI
संजू सैमसन को आगामी विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। जबकि टी-20 में सैमसन का रिकार्ड शानदार रहा है। इस मामले को लेकर भारतीय फैंस ने नाराजगी भी जताई थी। केएल राहुल और ऋषभ पंत को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। वहीं, अब संजू सैमसन ने भी इस मुद्दे पर टिप्पणी कर दी है।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी संजू सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके बावजूद उन्हें आगामी विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। 

हालांकि, कई फैंस ने इस मामले को लेकर सेलेक्टर्स पर नाराजगी जताई है। आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल और ऋषभ पंत को विश्व कप टीम में चुने जाने पर सवाल उठाए जा रहें हैं। हालांकि, विश्व कप टीम में न चुने जाने को लेकर संजू ने प्रतिक्रिया नहीं दी थी लेकिन अब उन्होने इस बारे में टिप्पणी कर दी है। 

"मेरी सोच बहुत स्पष्ट है"- संजू सैमसन 

संजू सैमसन ने आकाश चोपड़ा से बातचीत के दौरान कहा, "सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा चल रही है कि केएल राहुल या ऋषभ पंत की जगह संजू को लेना चाहिए था। मेरी सोच बहुत स्पष्ट है, राहुल और पंत दोनों ही मेरी अपनी टीम के लिए खेलते हैं। अगर मैं अपने ही साथियों के के चयनित होने पर प्रतिस्पर्धा करता हूं, तो मैं अपने देश को नीचा दिखा रहा हूं।"

आपको बता दें, केएल राहुल चोट से उबरने के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी। इसके अलावा उन्हें एशिया कप में भी मौका दिया गया। लेकिन राहुल अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके। वहीं, पंत भी एशिया कप के दौरान बल्ले से संघर्ष करते नजर आए। 

टी-20 विश्व कप को आयोजन ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से किया जाएगा। टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। अब यह देखना होगा कि दोनो बल्लेबाज इस मौके का फायदा उठाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़