शाहिद अफरीदी के बाद अब पाकिस्तान के इस दिग्गज ने खोल दी पीसीबी की पोल, बोले- 'सोता रहता है बोर्ड'

Fakhar Zaman
Fakhar Zaman Twitter
सुमित निर्वाल । Sep 17, 2022 11:03AM
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हरकत को लेकर पाकिस्तान के ही खिलाड़ी लगातार बोर्ड की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। पहले शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को लेकर खुलासा किया था कि शाहीन अफरीदी अपनी चोट का खर्चा खुद उठा रहे हैं। वहीं, अब आकिब जावेद ने भी पीसीबी को बेइज्जत कर दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हरकत को लेकर पाकिस्तान के ही खिलाड़ी लगातार बोर्ड की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है, पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी लम्बे समय से चोटिल हैं और इंग्लैंड में रिहैब कर रहे हैं।

शाहीन अफरीदी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को लेकर खुलासा किया था कि शाहीन अफरीदी अपनी चोट का खर्चा खुद उठा रहे हैं। उन्होने बताया कि बोर्ड ने शाहीन अफरीदी को लेकर कोई खर्चा नहीं दिया है। वहीं, शाहिद अफरीदी के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज आकिब जावेद ने भी पीसीबी को बेइज्जत कर दिया है। उन्होने बताया कि बल्लेबाज फखर जमां भी खुद के खर्चे पर इंग्लैड में अपनी चोट का इलाज कराने जा रहे हैं। 

फखर जमां ने खुद कराया टिकट

एक पाकिस्तानी चैनल पर बात करते हुए आकिब जावेद ने बताया कि 'फखर जमां ने भी अपना टिकट खुद कटवाया है। बोर्ड तो सोया रहता है जब खिलाड़ियों को खुद ही टिकट कराना है तो बोर्ड क्या कर रहा है।'

आपको बता दें, बायें हाथ के बल्लेबाज फखर को आगामी टी-20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। हालांकि, इस चोट के बाद कई सवाल किए जा रहे हैं कि उनको चोट कब लगी। इस बारे में आकिब जावेद ने कहा कि हो सकता है चोट पहले से लगी हो लेकिन पाकिस्तान चोट के बावजूद उन्हें खिला रहा हो। 

अन्य न्यूज़