क्या अंबाती रायडू ने IPL से लिया संन्यास ? जानें CSK के खिलाड़ी ने क्या किया था ट्वीट

क्या अंबाती रायडू ने IPL से लिया संन्यास ? जानें CSK के खिलाड़ी ने क्या किया था ट्वीट
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

अंबाती रायडू ने शनिवार को अचानक संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने ट्वीट किया था कि मुझे ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है।

नयी दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास लेने का ऐलान किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान करने वाला ट्वीट डिलीट कर दिया। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में हलचल शुरू हो गई कि क्या सीएसके के कैंप में सबकुछ ठीक चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: फिर नहीं चला विराट का बल्ला, आउट होने के बाद आसमान में देख दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल 

अचानक किया था संन्यास का ऐलान

अंबाती रायडू ने शनिवार को अचानक संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने ट्वीट किया था कि मुझे ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है। इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022: पंजाब किंग्स के साथ पारी का आगाज करने का लुत्फ उठा रहे हैं जॉनी बेयरस्टो 

अंबाती रायडू IPL रिकॉर्ड

अंबाती रायडू के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 187 मुकाबले खेले हैं। जिनमें उन्होंने 29 के औसत से 4187 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक और 22 अर्धशतकीय पारी भी खेली है और उनका स्ट्राइक रेट 127 से ज्यादा का है।