कोरोना वायरस से जूझ रहे परिवार की मदद के लिये अश्विन ने लिया आईपीएल से ब्रेक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   11:32
कोरोना वायरस से जूझ रहे परिवार की मदद के लिये अश्विन ने लिया आईपीएल से ब्रेक

आईपीएल बायो बबल में खेला जा रहा है और अगर अश्विन वापसी करते भी हैं तो उन्हें कुछ दिन पृथकवास में रहना होगा। अश्विन ने इससे पहले ट्वीट में कोरोना महामारी से पैदा हुए हालात को लेकर चिंता जताई थी।

चेन्नई। भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना महामारी से जूझ रहे अपने परिवार की मदद के लिये आईपीएल से ब्रेक ले लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के 34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने उम्मीद जताई कि हालात सही दिशा में जाने पर वह वापसी करेंगे। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद ट्वीट किया ,‘‘ मैं कल से इस सत्र के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी मदद की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स।’’

समझा जाता है कि उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके फैसले का समर्थन करते हुए कहा ,‘‘ इस कठिन समय में हम अश्विन के साथ हैं। हम कामना करते हैं कि उनके परिवार को इस कठिन समय से निकलने के लिये शक्ति मिले।’’ अश्विन कोरोना महामारी के कारण इस सत्र का आईपीएल छोड़ने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं। आईपीएल बायो बबल में खेला जा रहा है और अगर अश्विन वापसी करते भी हैं तो उन्हें कुछ दिन पृथकवास में रहना होगा। अश्विन ने इससे पहले ट्वीट में कोरोना महामारी से पैदा हुए हालात को लेकर चिंता जताई थी। भारत में पिछले कुछ दिन से रोज तीन लाख से अधिक कोरोना मामले आ रहे हैं। आक्सीजन और कुछ जरूरी दवाओं की किल्लत से चिकित्सा तंत्र जूझ रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...