विवादों के साथ हुई ASIA CUP 2022 की शुरुआत, अंपायर के फैसले पर क्यों भड़के फैंस

Afghanistan shri lanka
Twitter @ICC
निधि अविनाश । Aug 28, 2022 3:55PM
एशिया कप का आगाज हो गया है।शनिवार को अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। इस मैच में अफगानिस्तान ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच में डीआरएस को लेकर एक विवाद भी हो गया था जिसको लेकर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से हो गया है और पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था और अफगानिस्तान ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। मैच के दौरान थोड़ा विवाद भी हुआ था। ये विवाद अंपयारिंग को लेकर हुआ था। फैंस ने भी खराब अंपयारिंग को लेकर काफी आलोचना की है।
विवाद कैसे बढ़ा
बता दें कि श्रीलंका टॉस हार गई थी जिसके कारण टीम को पहले बैटिंग के लिए उतरना पड़ा। शुरूआती मैच में ही टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन दिया और पहले ही ओवर के आखिरी दो बॉल पर दो विकेट चटका दिए। जब पारी का तीसरा ओवर शुरू हुआ तो उसमें पथुम निसांका भी कैच आउट हो गए जिसे अंपयार ने नॉकआउट करार दिया।

इसे भी पढ़ें: हैट्रिक मारने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, PAK के खिलाफ पलड़ा भारी, ये हो सकती है प्लेइंग-11

इसके बाद अफगानिस्तान टीम ने डीआरएस लिया। थर्ड अंपायर ने रीप्ले में देखा कि बॉल बैट के पास से हल्के से टच होकर जा रही है। वहीं फैंस ने माना कि बॉल बैट से टच ही नहीं हुआ। ऐसे में ये फैसला काफी विवादों में आ गया था और थर्ड अंपायर ने इसे आउट करार दिया जिससे श्रीलंका की टीम भी काफी हैरान हो गई थी। फैसला सुनाने के बाद टीवी अंपायर ने कहा, रिप्ले में देखने को मिला है कि बॉल बैट के पास से निकली है और हल्का सा किनारा लगा है।

अन्य न्यूज़