कमेंट्री करने लौटे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग, लाइव के दौरान तबीयत खराब होने के कारण हुए थे अस्पताल में भर्ती

ricky ponting
ANI Image
ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग तबियत खराब होने के एक दिन बाद स्वस्थ होकर लौट आए है। उन्हें शुक्रवार को हृदय संबंधी समस्या से परेशान होना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन उनकी तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने हृदय संबंधी समस्या से उबरने के बाद शनिवार को यहां ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन कमेंट्री बॉक्स में वापसी की। पोंटिंग टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के समय अस्वस्थ हो गए थे। उनकी छाती में दर्द था और उन्हें चक्कर आ रहे थे। 

उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया था। पोंटिंग ने मैच के चौथे दिन शनिवार को मीडिया से कहा कि मैंने कल कई लोगों को डरा दिया था और स्वयं मेरे लिए बहुत डरावना पल था। उन्होंने कहा कि मैं तीसरे दिन के खेल के दौरान कमेंट्री बॉक्स में बैठा था तब मुझे छाती में तेज दर्द महसूस हुआ। मैंने इससे उबरने का प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

पोंटिंग के पूर्व साथी और अब कमेंट्री टीम में शामिल जस्टिन लैंगर ने पोंटिंग को सीढ़ियों से उतरकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के चिकित्सक लेह गोल्डिंग के पास पहुंचाने में मदद की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। पोंटिंग ने कहा कि उन्होंने अस्पताल में कुछ समय बिताया और अच्छी नींद ली। 

शेन वार्न और रोडनी मार्श के दिल का दौरा पड़ने से निधन होने के कारण उन्होंने इस दर्द को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि विशेषकर तब जबकि पिछले 12 से 18 महीनों के दौरान हमारे साथ के कुछ लोगों के साथ जो कुछ घटनाएं घटी उसे देखते हुए मेरे लिए कल का दिन अच्छी सीख देने वाला दिन रहा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़