PM मोदी से मुलाकात के बाद शाकिब अल हसन ने दी यह प्रतिक्रिया

shakib al hasan
बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उनकी जमकर तारीख की। उन्होंने कहा कि वास्तव में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा पर हैं। जहां पर उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से मुलाकात की। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश की आजादी के 50 साल पूरे होने पर ढाका पहुंचे हैं। जहां पर उनका स्वागत हुआ और उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी शहीद स्मारक पहुंचे। जहां पर उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इसे भी पढ़ें: दो दिवसीय यात्रा पर बांग्लादेश पहुंचे PM मोदी, शेख हसीना ने किया स्वागत, गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया 

शाकिब ने की PM मोदी की तारीफ

बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उनकी जमकर तारीख की। उन्होंने कहा कि वास्तव में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि उनकी यह यात्रा दोनों देशों के लिए फलदायी होगी। भारत के लिए उन्होंने जो नेतृत्व दिखाया था, वह जबरदस्त है। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में भारत और हमारे संबंधों को आगे बढ़ाने में मदद करते रहेंगे और दोनों देशों के रिश्ते दिन-प्रतिदिन बेहतर होते जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: चोट लगने के बाद आईपीएल से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, कहा- जल्द दमदार वापसी करूंगा 

कैसा रहा शाकिब का कॅरियर ?

एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद शाकिब अल हसन की बांग्लादेश क्रिकेट टीम में वापसी हो चुकी है। लेकिन वह चोटिल होने की वजह से फिलहाल टीम से बाहर हैं। साल 2006 में एकदिवसीय मुकाबलों में डेब्यू करने वाले शाकिब अल हसन ने 209 मुकाबलों में 6436 रन बनाए। जिनमें 9 शतक और 48 अर्धशतकीय पारी शामिल हैं। वहीं, 209 मुकाबलों में शाकिब ने 10,650 गेंदें फेंकी। जिसमें उन्होंने कुल 266 विकेट चटकाए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाकिब 9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

अन्य न्यूज़