बांग्लादेश को अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ आगाज की उम्मीद

Bangladesh
प्रतिरूप फोटो
ANI
बांग्लादेश की टीम मंगलवार को यहां एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 प्रारूप में अपने रिकॉर्ड में सुधार की उम्मीद के साथ उतरेगी। पहले मैच में अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज टिक नहीं सके थे।

शारजाह, 30 अगस्त। बांग्लादेश की टीम मंगलवार को यहां एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 प्रारूप में अपने रिकॉर्ड में सुधार की उम्मीद के साथ उतरेगी। पहले मैच में अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज टिक नहीं सके थे। दूसरी ओर टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रही शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेशी टीम इस प्रारूप में अपना रिकॉर्ड बेहतर करना चाहेगी। पिछले साल विश्व कप के बाद से उसने इस प्रारूप में 13 में ये दो ही मैच जीते हैं। अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों फजलहक फारूकी और नवीनुल हक ने श्रीलंकाई पारी की कमर तोड़ दी थी।

बांग्लादेश के हरफनमौला मेहदी हसन ने कहा कि उनकी टीम श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के दावे का जवाब मैदान पर देगी जिन्होंने उनकी टीम से अफगानिस्तान को बेहतर आंका था। उन्होंने कहा ,‘‘ हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते कि यह टीम अच्छी है या वह टीम खराब है। यह मैदान पर साबित होगा। खराब खेलने पर अच्छी टीम भी हार सकती है और अच्छा खेलने पर बुरी टीम भी जीत सकती है। ’’ हसन ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ पहला मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘किसी भी टूर्नामेंट का पहला मैच काफी महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इससे पता चलता है कि हम कहां तक जाएंगे और हम कैसा क्रिकेट खेलने वाले हैं क्योंकि इससे टीम की दिशा तय होती है। हसन ने कहा, ‘‘अगर यह स्पिन के अनुकूल विकेट होता है तो अच्छा होगा क्योंकि दोनों टीम के पास स्तरीय स्पिनर हैं लेकिन मेरा मानना है कि जो टीम बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करेगी वह मैच जीतेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़