अनुस्तुप के नाबाद शतक से Bengal की मजबूत शुरुआत

Anustups unbeaten century
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
ग्रुप ए में 25 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रहे बंगाल की तरफ से मजूमदार के अलावा अभिमन्यु ईश्वरन ने 57 और विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल ने 49 रन का योगदान दिया।

अनुभवी बल्लेबाज अनुस्तुप मजूमदार के नाबाद 137 रन की मदद से बंगाल ने हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच में मंगलवार को यहां दमदार शुरुआत करते हुए छह विकेट पर 335 रन बनाए। ग्रुप ए में 25 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रहे बंगाल की तरफ से मजूमदार के अलावा अभिमन्यु ईश्वरन ने 57 और विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल ने 49 रन का योगदान दिया। स्टंप उखड़ने के समय मजूमदार के साथ प्रदीप्ता प्रमाणिक 23 रन पर खेल रहे थे। हर्षल पटेल हरियाणा के सबसे सफल गेंदबाज रहे।

उन्होंने 60 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। ग्रुप एके ही देहरादून में खेले जा रहे एक अन्य मैच में उत्तराखंड ने बड़ौदा को पहली पारी में 35.3 ओवर में 86 रन पर आउट कर दिया। उत्तराखंड की तरफ से अग्रिम तिवारी ने 40 रन देकर पांच विकेट लिए। उत्तराखंड ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के समय चार विकेट पर 74 रन बनाए थे। उधर नादौन में हिमाचल प्रदेश में अंकित कालसी के नाबाद 116 रन की मदद से नागालैंड के खिलाफ पहले दिन छह विकेट पर 285 रन बनाए। स्टंप उखड़ने के समय कालसी के साथ मयंक डागर 53 रन पर खेल रहे थे। मेरठ में ओडिशा ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ पहले दिन पांच विकेट पर 222 रन बनाए। उसकी तरफ से शांतनु मिश्रा ने नाबाद 107 रन बनाए हैं जबकि राजेश धूपर ने 62 रन का योगदान दिया। स्टंप उखड़ने के समय मिश्रा के साथ अभिषेक राउत 43 रन पर खेल रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़